Tanaz Irani celebrated, 50th birthday

Tannaz Irani ने लोनावला में शानदार तरीके से मनाया अपना 50वां जन्मदिन

मुंबईः अभिनेत्री तनाज ईरानी ने गुरुवार को लोनावाला में बड़े शानदार तरीके से अपना 50वां जन्मदिन मनाया। कोविड की दूसरी लहर बढ़ने के साथ अभिनेत्री ने इस बार अपने पति और बच्चों के साथ ही जन्मदिन मनाया।

तनाज ने कहा, सामान्य परिस्थितियों में, मैं अपने दोस्तों और विस्तारित परिवार के साथ एक पार्टी करते हुए अपना जन्मदिन मनाना पसंद करती हूं, लेकिन इस साल मैंने एक दिलचस्प और इंटीमेट उत्सव की योजना बनाई। मैंने और मेरे परिवार ने लोनावाला में एक शानदार बंगले में अपना जन्मदिन मनाने का फैसला किया, जहां एक पूल और बगीचा है।

उन्होंने कहा, मैंने अपना टाइम भी आएगा की शूटिंग से ब्रेक लिया और इन छुट्टियों की योजना बनाई। मेरे पति (अभिनेता भक्तयार ईरानी) ने एक विशेष जन्मदिन का केक डिजाइन किया और मेरे प्यारे बच्चों ने भी मेरे लिए बहुत ही सुखद सरप्राइज की योजना बनाई। उन्होंने वास्तव में मेरा जन्मदिन एक बहुत ही यादगार बना दिया। महामारी के बीच होने वाले उत्सवों में खास सावधानी बरतने को लेकर भी अभिनेत्री काफी सजग दिखाई दीं। उन्होंने सुरक्षा उपायों के बारे में कहा कि पूरी यात्र के दौरान उनके परिवार ने मास्क पहनने से लेकर सैनिटाइजर और अन्य सुरक्षा के सभी दिशा-निर्देशों और उपायों का पालन सुनिश्चित किया।





Live TV

-->
Loading ...