Tara Ford

तारा फोर्ड के मालिक के आवास व कार एजेंसी पर मारा छापा

आयकर विभाग की टीम ने हिसार में तारा फोर्ड के मालिक प्रदीप नेहरा की कार एजेंसी और घर पर कार्रवाई की है। बीती देर रात से चली कार्रवाई के दौरान आयकर टीम ने एजेंसी के स्टाफ को बाहर जाने से रोकते हुए भीतर ही बैठाए रखा। टीम ने कंपनी से जुड़े रिकार्ड की जांच शुरू हुई जो देर रात तक रिकार्ड खंगाला गया। इसके अलावा आयकर विभाग की दूसरी टीम ने एजेंसी संचालक के घर पर की कार्रवाई जारी रखी। यहां आयकर की टीम के साथ ही पुलिस के जवान और अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।  

आयकर विभाग की टीम ने बीती शाम 4 बजे दस्तक देते हुए हरियाणा के विभिन्न जिलों के नंबरों के निजी वाहनों में पुलिस लाइन पहुंची। यहां पुलिस दल साथ लेकर एक टीम नगर के सेक्टर14 स्थित एजेंसी संचालक के आवास पर तो दूसरी टीम दिल्ली-सिरसा रोड स्थित तारा फोर्ड पर पहुंची। इन गाड़ियों में 20 से 22 अधिकारी शामिल रहे। टीम ने एजेंसी में पहुंचते ही गार्ड रूप में फोन आदि को डिस्कनेक्ट किया। इसके बाद एजेंसी के भीतर एजेंसी संचालक से लेकर स्टाफ तक के मोबाइल फोन जमा करा लिए। एजेंसी की तरफ से सीए भी वहां पहुंचे, मगर उन्हें भी भीतर जाने की अनुमति नहीं दी गई। आइटी की टीम ने खंगाले रिकार्ड :इस मामले पर कार्रवाई शुरू होने से लेकर करीब 6 घंटे तक पहले दिन अधिकारी रिकार्ड को खंगालते रहे। 

एजेंसी के मुख्य गेट को भीतर से ताला जड़ा हुआ था। ऐसे में किसी की भी एंट्री एजेंसी पर नामुमकिन दिखाई दी। इसके साथ ही एजेंसी के पास ही निर्माण का कार्य भी चल रहा है। जिस समय कार्रवाई की गई उस समय यहां मजदूर भी काम कर रहे थे। ऐसे में आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद सभी भीतर ही रह गए। इस कार्रवाई में स्पष्ट रूप से दिख रहा था कि अधिकारी रिकार्ड की फाइलें मंगवाकर रहे हैं फिर उनकी जांच भी की जा रही है। प्रदीप नेहरा के सेक्टर 14 स्थित आवास पर खोजबीन का काम देर रात तक चलता रहा। लैपटॉप खंगाले गए। कंपनी के पुराने रिकॉर्ड भी देखे जा रहे थे।



Live TV

Breaking News

Loading ...