Tata Tiago

Tata Motors ने लॉन्च की limited-Edition Tiago कार, जानें कीमत और फीचर्स

मुंबई: ऑटोमोबाइल निर्माता टाटा मोटर्स ने शनिवार को अपने हैचबैक टियागो के सीमित संस्करण को 5.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) में लॉन्च किया। कंपनी के अनुसार, लॉन्च ‘टियागो रिफ्रेश’ की पहली वर्षगांठ और हैचबैक बाजार में इसकी सफलता की याद दिलाता है।

इसके अलावा, कंपनी ने बताया कि ‘टियागो लिमिटेड एडिशन’ मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगा। टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग प्रमुख विवेक श्रीवत्स ने कहा, ‘‘2016 में लॉन्च होने के बाद से, टियागो अपने सेगमेंट में बहुत सफल रही है और इसकी सबने सराहना की है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘उसी के बाद, उत्पाद के बीएस 6 संस्करण को 2020 में पेश किया गया था, जिसे लॉन्च के समय जीएनसीएपी द्वारा 4 स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त हुई, जिससे यह अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित हो गया।’’ श्रीवत्स के अनुसार, अब तक 3.25 लाख से अधिक ग्राहकों ने टियागो को चुना है।

कंपनी की ओर से लॉन्च की गई लिमिटेड एडिशन Tata Tiago एक एंट्री लेवल हैचबैक कार है। इस मॉडल में कुछ और फीचर्स भी जोड़े किए गए हैं। लिमिटेड एडिशन में ब्लैक अलॉय व्हील, सेंसर के साथ रिवर्स पार्किंग डिस्प्ले, वॉयस कमांड आदि नए फीचर जोड़े गए हैं। 

टियागो में 1199 सीसी का इंजन है, जो कि 6000 Rpm पर 84.48 Hp की पावर और 3300 Rpm पर 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।  Tata Tiago एक एंट्री लेवल हैचबैक कार है. इस मॉडल का भारत में पेट्रोल वर्जन है। टियागो का इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। 




Live TV

Breaking News

Loading ...