Team India got relief

Australia दौरे से पहले टीम India मिली राहत, Quartin के दौरान कर सकेंगे ट्रेनिंग

भारतीय क्रिकेट टीम का नवंबर में शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर भारत के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। न्यू साउथ वेल्स सरकार ने भारतीय टीम को क्वारंटीन के दौरान प्रैक्टिस करने की इजाजत दे दी है। न्यू साउथ वेल्स सरकार और क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने एक समझौते के तहत इंडियन प्रीमियर लीग से लौटने वाले भारतीय और आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को क्वांरटीन के दौरान सिडनी में ट्रेनिंग की अनुमति दे दी है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के भारतीय क्रिकेट बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद पूर्ण कार्यक्रम घोषित करने की उम्मीद है। सिडनी में नव वर्ष टेस्ट मैच को सात से 11 जनवरी तक बढ़ा दिया गया है, जिसके बाद टीमें 15 जनवरी से होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट के लिये ब्रिसबेन पहुंच जायेंगी।

बता दें कि भारतीय टीम को पहले ब्रिसबेन पहुंचना था, लेकिन क्वींसलैंड राज्य स्वास्थ्य अधिकारियों ने इस दौरान विराट कोहली एंड कंपनी को ट्रेनिंग करने की अनुमति के लिये 14 दिन के पृथकवास नियम में राहत नहीं दी। भारत को आस्ट्रेलियाई दौरे पर 3 टी20, 3 वनडे और 4 टेस्ट मैच खेलने हैं। पहले 2 वनडे सिडनी क्रिकेट मैदान पर 27 और 29 नवंबर को होंगे जिसके बाद अंतिम वनडे कैनबरा के मनुका ओवल में खेला जाएगा।