film 376D, film 376d release date

Trailer: मर्द का दर्द दिखाएगी फिल्म 376D, इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर मिली खूब तारीफ

हिन्दी सिनेमा जगत में सिर्फ मनोरंजन के लिए ही नहीं फिल्में बनाई जाती, बल्कि ऐसी  कई फिल्मों का निमार्ण भी किया जाता है जिसमें लोगों को कोई-ना-कोई संदेश जरुर मिलता है। जिसमें दामिनी, पिंक, दम लगा के हईशा जैसी और कई सुपरहिट फिल्मों के कारण लोगों को कोई-ना-कोई बढ़िया संदेश दिया गया है। इसी बीच एक ऐसी फिल्म दर्शकों को देखने को मिलेगी जिसमें इस बार महिलाओं नहीं बल्कि मर्द के दर्द को दिखाने की कोशिश की गई है। 

जानिए क्या है फिल्म 376 डी में खास 

बता दें कि ऐसी ही एक फिल्म है 376 डी। अपने नाम के ही मुताबिक ये फिल्म गैंग रेप जैसे घटिया अपराध के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन इस फिल्म में किसी पीड़ित लड़की की नहीं बल्कि लड़के की कहानी है। इस फिल्म की कहानी के मुताबिक एक लड़का गैंग रेप का शिकार होता है और फिर उसे अपने हक की लड़ाई लड़नी पड़ती है। इस घटना के बाद आपको फिल्म में कोर्ट ड्रामा भी देखने को मिलेगा।

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिली सराहना 

गुनवीन कौर और रॉबिन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 9 अक्टूबर को रिलीज किया जा रहा है। इसे पहले ही कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है। खास बात तो यह है कि इस फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और इसकी कहानी को लेकर सभी ने खूब तारीफ की है।

   

फिल्म की स्टारकास्ट 

इस फिल्म में विवेक कुमार, दीक्षा जोशी, सुमित सिंह सिकारवर, प्रियंका शर्मा जैसे सितारे नजर आ रहे हैं। भलेे ही ये ज्यादा बड़े स्टार्स नहीं हैं लेकिन उनके अभिनय ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इनमें से कई तो ऐसे हैं जिनका थिएटर बैकग्राउंड है। ऐसे में फिल्म में सभी की एक्टिंग अगर काफी नेचरुल लगे, तो हैरानी नहीं होनी चाहिए। इन सभी कलाकारों ने फिल्म में लाजवाब काम किया है।