jalandhar

जालंधरः लाडोवाली रोड से आज हटाए जाएंगे कब्जे, होगी FIR

जालंधर: बीएसएफ चौक से मदन फ्लोर मिल तक लाडोवाली रोड पर दोबारा कबाड़ मालिकों की तरफ से किए गए कब्जों पर शनिवार को दोबारा कार्रवाई होने जा रही है। शनिवार को नगर निगम की तहबाजारी टीम और ट्रैफिक पुलिस मिलकर इन कब्जों को हटाएगी। इससे पहले भी इस सड़क पर जबरदस्त कार्रवाई करके कब्जे हटाए गए थे। अब दोबारा से इस सड़क पर कब्जे हो गए हैं। दावा किया गया है कि लाडोवाली रोड पर ये आखिरी बार कार्रवाई होगी। उसके बाद दुकानदारों पर सरकारी जमीन पर कब्जा करने के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी।

मेयर जगदीश राज राजा ने शहर की प्रमुख सड़कों पर रेहड़ी, कबाड़ और अन्य लोगों की तरफ से किए गए कब्जों को हटवाने हेतु ट्रैफिक पुलिस के अफसरों के साथ मीटिंग की जिसमें यह फैसला लिया गया है। मीटिंग में मेयर राजा के साथ विधायक राजिंदर बेरी, निगम कमिश्नर करनेश शर्मा, डीसीपी ट्रैफिक नरेश डोगरा, एसीपी हरविंदर सिंह भल्ला और अन्य पुलिस अफसर मौजूद थे। वे शहर को लेकर अपनी प्लानिंग बनाकर लाए थे। विधायक बेरी ने कहा कि 10 दिन बाद दोबारा मीटिंग कर रिव्यू किया जाएगा। इस मीटिंग में फैसला लिया गया है कि विधानसभा हलका सैंट्रल के विधायक राजिंदर बेरी के इलाके में लाडोवाली रोड, रामामंडी रोड, कचहरी चौक और रैडक्रॉस मार्कीट में लगने वाली बूटों की फड़ियों के कब्जों को हटाया जाएगा जहां बार-बार यह दिक्कत पेश आ रही है। 

इसके अलावा विधायक बावा हैनरी के हलके में पटेल चौक से लेकर अड्डा होशियारपुर तक कब्जों को क्लीयर किया जाएगा। विधायक बेरी ने कहा कि लाडोवाली रोड पर कार्रवाई के बाद काफी देर तक कब्जे नहीं हुए। अब दोबारा से वही हाल हो गया है। डीसीपी नरेश डोगरा ने एक हफ्ते का समय मांगा है। उन्होंने कहा कि लाडोवाली रोड समेत सभी चारों जगह पर कब्जे नहीं होने दिए जाएंगे। इन पर शनिवार से ही काम शुरू कर दिया जाएगा। इस मीटिंग में पार्षद गुरविंदर सिंह बंटी नीलकंठ, पार्षद मनमोहन सिंह राजू, संयुक्त कमिश्नर हरचरण सिंह, डीसीपी नरेश डोगरा, एसीपी हरविंदर सिंह भल्ला, एसीपी हरसिमरन सिंह क्षेत्रा और अन्य मौजूद थे।

Loading ...