bigg boss 14

BB 14: निजी समान पाने के लिए घरवालों में होगी जबरदस्त लड़ाई, क्या Weekend के वार में लगेगी सबकी Class?

बिग बॉस घर में निजी समान पाने को लेकर कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा। इसमें ना सिर्फ कंटेस्टेंट के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिलेगी बल्कि वो अपनी हदों को पार कर जबरदस्त लड़ाई करते हुए नजर आने वाले हैं। तो आइए आपको बताएं इस टास्क में आखिर कंटेस्टेंट को खास कर करना क्या है। 

दरअसल, इस टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को डेली सिर्फ 7 समान लेने की परमिशन है। इसी कारण घर में रोजाना हंगामा देखने को मिलता है। वहीं अब बिग बॉस फ्रेशर्स को एक अवसर देने वाले हैं, जिसमें घरवाले अपने निजी समान को परमानेंटली हासिल कर सकते हैं। इस टास्क के दौरान दो-दो फ्रेशर्स को बॉल्स को पाइप्स से गिरने के बाद दिए गए बास्केट में इकट्ठा करना है। बजर बजने तक जिस बास्केट में ज्यादा बॉल्स होंगी वो इस मुकाबले का विजेता होगा। लेकिन इसी बीच कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त हंगामा हो जाएगा।
वहीं इस टास्क के दौरान कंटेस्टेंट स्ट्रैटिजी बनाते नजर आते हैं। जिसके पवित्रा निशांत से कहती हैं अगर तेरा गिर गया तो दूसरे का छोड़ना नहीं। दो-दो कंटेस्टेंट बॉल्स इकट्ठा करने के दौरान एक-दूसरे की बॉल्स गिराने की कोशिश भी करते हुए नजर आए। इसी बीच एजाज और राहुल के बीच धक्का-मुक्की हो जाती है। वहीं शहजाद अपनी बॉल्स को स्वीमिंग पूल में छुपा देते हैं और निशांत पेड़ पर चढ़कर बॉल्स छिपाते दिखे। उसी बीच शहजाद और निशांत में जबरदस्त धक्का मुक्की होगी। बॉल्स को लेकर पवित्रा और रुबीना में भी जमकर खींचतान देखने को मिलेगी। लेकिन इन सबका अंजाम क्या होगा ये तो वीकेंड का वार में ही देखने को मिलेगा।