bigg boss 14, salman khan

BB14: घर में होगी इन 4 नए कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार एंट्री, उससे पहले हुए क्वारंटाइन

बिग बॉस 14 की शुरुआत के बाद हर दिन कोई-ना-कोई मजेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में तूफानी सीनियर्स बनकर पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, हीना खान और गौहर खान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस वक्त शो में 11 नए कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जल्द कई और नए सेलेब्स शो में एंट्री करेंगे। तो आइए जानिए घर में एंट्री करने वाले 4 नए कंटेस्टेंट के बारे में खास। 

नए कंटेस्टेंट की होगी एंट्री 

जानकारी के लिए बता दें कि शो में इस बार दो हफ्तों का बड़ा ट्विस्ट रखा गया है। जहां सीनियर्स कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करेंगे, जो कंटेस्टेंट कंफर्म नहीं होंगे वे शो से बाहर होंगे। इसके बाद सीनियर्स और नॉन कंफर्म कंटेस्टेंट्स शो से निकल जाएंगे। खबरों के मुताबिक  नैना सिंह, शारदुल पंडित, रश्मि गुप्ता बिग बॉस घर में नजर आएंगे। इसके अलावा चौथा कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया का एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक शहजपाल हो सकता है। 

एंट्री से पहले किए गए क्वारंटाइन

बिग बॉस घर में एंट्री से पहले कंटेस्टेंट्स को मुंबई के होटल में क्वारंटाइन किया गया है। बताते चलें कि इन कंटेस्टेंट्स को 16 तारीख को पहले सीक्रेट रूम में रखा जाएगा और फिर वो सलमान खान से मिलेंगे। उनकी एंट्री को सीक्रेट रखा गया है, उन्हें एक टास्क दिया जाएगा। जिसके बाद शो और भी मजेदार हो जाएगा। वहीं तुफानी सीनियर्स के जाने के बाद घर में शहनाज गिल, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला की एंट्री होगी।