lips, beauty

ये कुछ टिप्स देंगे आपको Soft और Pink Lips वो भी बस कुछ ही दिनों में

सर्दियों के मौसम में लड़ियों को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है जैसे की सबसे ज्यादा जो पाई जाती है समयसा वो होंठ का फटना है। होठों को मुलायम और पिंक बनाने के लिए बहुत से प्रोडक्ट्स का भी इस्तेमाल करते हैं लेकिन कोई असर नहीं होता। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे होंठो को पिंक और सॉफ्ट बनाने के कुछ घरेलू उपाय। 

एलोवेरा जेल: जल्द ही वैलेंटाइन डे आना वाला है ऐसे में अगर आप फटे लिप्स पर को लेकर परेशान है तो आप इन टिप्स को अपनाकर अपने लिप्स को मुलायम बना सकती हैं। फटे लिप्स को ठीक करने के लिए आप एलोवेरा जेल का इस्तेमाल कर सकते हैं। रोज रात को सोने से पहले लिप्स पर एलोवेरा जेल लगाएं। एलोवेरा जेल लगाने से लिप्स की नमी बनी रहती है।

वैसलीन, शहद और ऑलिव ऑयल: वैसलीन लिप्स को मुलायम बनाने में काफी असरदार है। अगर आपके लिप्स पर वैसलीन का खास असर देखने को नहीं मिलता है तो आप वैसलीन में शहद और ऑलिव मिलाकर लिप्स पर लगाएं। इससे आपके लिप्स मुलायम हो जाएंगे। वैसलीन, शहद और ऑलिव ऑयल के पेस्ट से लिप्स की मसाज करने से आपके फटे लिप्स ठीक हो जाएंगे।

नाभि में डालें सरसों का तेल: सोने से पहले नाभि में सरसों का तेल या देशी घी लगाने से लिप्स फटते नही है। इसके अलावा आप मलाई से लिप्स की मसाज भी कर सकते हैं। 




Live TV

Breaking News

Loading ...