traveling

Traveling का है शौंक तो हमेशा एनर्जेटिक रहने के लिए ध्यान में रखे ये बातें

आज कल यंगस्टर्स ट्रैवल करना बहुत पसंद करते हैं, खासतौर पर लड़कियां भी ट्रैवल करने की बहुत शौकीन हैं। ट्रैवल के दौरान तरोताजा और एनर्जेटिक दिखना बहुत जरुरी होता है, खासतौर पर लड़कियों के लिए। ऐसा इसलिए क्यूंकि ट्रैवल के दौरान लड़कियां जल्द ही थक जाती हैं ऐसे में आज हम आपको बताएंगे की आप ट्रैवलींग के दौरान किस तरह हमेशा तरोताजा और ऊर्जावान दिख सकती हैं। 

# जहां भी जाएं पानी खूब पीएं, जिससे आपका शरीर स्वस्थ रहे और चेहरा तरोताजा और खिला नजर आए. शरीर को हाइड्रेट रखने से आपको यात्रा के दौरान होने वाली थकान और सिरदर्द का सामना नहीं करना पड़ेगा।

# हवाई यात्रा करने पर ज्यादा ऊंचाई में विमान उड़ने से और एयर कंडीशनिंग से आपकी त्वचा रूखी हो सकती है, इसलिए घर से रवाना होने से पहले ही मॉइश्चराइजर जरूर लगा लें। बाजार में आजकल स्प्रिंग वाटर टोनर भी उपलब्ध है, जो फौरन आपकी त्वचा को नमी प्रदान करता है, साथ ही बढ़िया कंपनी का एसपीएफ 30 वाला सनस्क्रीन लगाएं।

# यात्रा के दौरान होठों की देखभाल भी जरूरी है, क्योंकि यह फट सकते हैं। इसलिए होंठ में कोमलता व नमी बनाए रखने के लिए लिप बॉम या लिप ग्लॉस जरूर लगाएं।

# यात्रा के दौरान पसीना पोंछने या चेहरा साफ करने के लिए क्लीजिंग वाइप्स जरूर अपने साथ रखें। रात में क्लीजिंग मिल्क से चेहरा साफ करना नहीं भूलें।



Live TV

Breaking News

Loading ...