Shahid Kapoors birthday

शाहिद कपूर के 39वां बर्थडे पर उनके भाई ईशान ने इस तरह किया उन्हें Wish

शाहिद कपूर ने फिल्म 'इश्क विश्क' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। उन्होंने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया था और इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई। उनकी बहुत सारी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत धमाल किया। आज शहीद कपूर अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें बहुत सारी बॉलीवुड हस्तियों ने wish किया। उनके भाई ईशान खट्टर ने भी उन्हें पोस्ट के माध्यम से शुभकामनाएं दी हैं। ईशान ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शाहिद कपूर को बधाई दी है। बता दें कि ईशान और शाहिद को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। 

ईशान ने शहीद के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जिंदगी कैसी है पहली हाय, कभी तो हंसाए, कभी ये रुलाये। हैप्पी बर्थडे बड़े भाई। साथ ही उन्होंने ने लिखा  मैं आपको हमेशा प्यार करता रहूंगा।" साथ ही शाहिद कपूर को बर्थडे विश भी किया है। एक यूजर ने लिखा, "आपके जैसी एक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम ही हैं।" वहीं, एक और यूजर ने लिखा, "आपकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।"

आपको बता दे के शाहिद जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे पति, पिता, बेटे और भाई भी हैं। बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में शुमार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में दिल्ली में शादी की थी। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अरेंज मैरिज की थी। बता दें कि शाहिद से उम्र में मीरा राजपूत 13 साल छोटी हैं। बॉलीवुड के डैशिंग और हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर ने पिछले 18 साल से अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को दीवाना बना रहे हैं. पिछले 18 साल में उन्होंने अलग-अलग तरह के किरदार निभाए और हर किरदार में उन्होंने फैंस का दिल जीता. 

साल 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में वह एक कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में आए. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिला. साल 2005 में फिल्म उन्होंने कॉमेडी फिल्म 'दीवाने हुए पागल' में काम किया. इसमें भी वह एक स्वीट ब्वॉय के तौर पर नजर आए. 2005 में ही आई 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' में अमृता राव के साथ दिखाई दिए. 

इसमें वह एक आत्मा के किरदार में दिखाई दिए. साल 2006 में आई फिल्म चुप चुप के में शाहीद ने एक गूंगे लड़के का किरदार निभाया. साल 2018 में फिल्म पद्मावत में वह रावल रतन सिंह के किरदार में दिखाई दिए. वह इसमें रानी पद्मावती के पति के किरदार में दिखाई दिए. साल 2019 में आई उनकी सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह. इस साल की सबसे सुपरहिट फिल्म रही. फिल्म में वह एक डॉक्टर के किरदार में दिखाई दिए.




Live TV

-->
Loading ...