acid attack, condition critical

पानीपत में दो बाइक सवार युवकों ने महिला के चेहरे पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

हरियाणा : पानीपत की देशराज कॉलोनी में 35 वर्षीय विवाहिता पर बाइक सवार दो युवक एसिड फेंककर फरार हो गए। महिला एसिड की जलन और गंध से बेहोश हो गई। उसकी हालत गंभीर है। फैक्टरी के लोग एसिड अटैक की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे। उसे पहले एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से सिविल अस्पताल लाया गया। वहां उसकी हालत बिगड़ने लगी, इसके बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। किला थाना पुलिस ने फैक्टरी के आसपास पूछताछ की। महिला कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। इस अटैक के बाद देशराज कॉलोनी में सनसनी फैल गई है। 

राजीव कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय विवाहिता देशराज कॉलोनी स्थित एक कंबल फैक्टरी में काम करती है। वह शाम करीब साढ़े छह बजे फैक्टरी से काम खत्म करके घर के लिए निकली थी। वह फैक्टरी से महज 20 मीटर आगे ही पहुंची थी कि वहां पहले से ही बाइक सवार दो युवक खड़े थे। महिला जैसे ही बाइक सवार युवकों के पास से गुजरी, दोनों ने उसके चेहरे पर एसिड डाल दिया और फरार हो गए। कुछ लोग भागकर फैक्टरी पहुंचे और वहां पर वारदात के बारे में बताया। फैक्टरी के लोगों ने पीड़िता के घर के नंबर पर कॉल किया, जिसे बड़े बेटे ने उठाया। उसने पिता को कॉल कर वारदात की जानकारी दी। फैक्टरी में काम करने वाले लोग महिला को देवी मंदिर के पास निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने एसिड अटैक की पुष्टि की और महिला को सिविल अस्पताल भेजा। सिविल अस्पताल आते वक्त उसकी हालत बिगड़ने लगी। उसका चेहरा झुलस गया था। सिविल अस्पताल से उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया।

आपको बता दे जिस जगह महिला पर एसिड डाला गया, वहां एक नाला था, जैसे ही युवकों ने उसके मुंह पर एसिड डाला वह जलन से चिल्लाई और इधर-उधर भागने के दौरान नाले में जा गिरी। वारदात के वक्त फैक्टरी गया महिला का पति बेटे के कॉल के बाद अस्पताल पहुंचा। उसने बताया कि छह महीने पहले तीन युवकों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी। वह उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करते थे। बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था । पति ने इन्हीं तीनों पर एसिड अटैक करने का शक जताया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास कर रहे हैं। जल्द आरोपियों को पकड़ लेंगे