terrorist

अनंतनाग में दो आतंकवादी ठिकानों का भंडाफोड़

केंद्रशासित जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के समीप एक ढाबे में गोलीबारी की घटना में कथित रुप से संलिप्त एक व्यक्ति को सुरक्षा बलों ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया वहीं अनंतनाग जिले के जंगल इलाके में दो आतंकवादी ठिकानों का भंडाफोड़ कर हथियार और विस्फोटक बरामद किया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने अनंतनाग के जंगल इलाके में संयुक्त तलाश अभियान शुरु किया। अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादी ठिकानों का भंडाफोड़ कर तीन एके- 56 राइफल , दो चाइनीज पिस्तौल , दो ग्रेनेड, टेलीस्कोप, गोलियां और अन्य आपराधिक सामग्री बरामद किया।

उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम श्रीनगर के सोनवार इलाके में प्रसिद्ध कृष्णा ढाबा के समीप गोलीबारी की घटना के मामले में सुरक्षा बलों ने तीन नये भर्ती हुए आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। इनसे पूछताछ के दौरान प्राप्त जानकारी के आधार पर अनंतनाग में एक अन्य की गिरफ्तार और हथियारों की बरामदगी हुई। गोलीबारी में कृष्णा ढाबा के मालिक रमेश कुमार मेहरा का पुत्र आकाश घायल हो गया था। गोलीबारी की यह घटना ऐसे समय हुई थी जब 23 विभिन्न देशों के राजनयिक केंद्रशासित जम्मू कश्मीर की जमीनी परिस्थिति का जायजा लेने के लिए दो दिवसीय दौरे पर आये थे।



Live TV

Breaking News

Loading ...