colorful lip balm

Lips को गुलाबी और मुलायम करने के लिए इस्तेमाल करें ये Colorful Lip Balm का

आप ये जानकर हैरान रह गए होंगे कि एक लिप बाम कैसे पूरे मेकअप की जगह ले सकता हैं। आपको बता दें कि आजकल मेकअप आर्टिस्ट लिप बाम को कई तरीकों से इस्तेमाल करते हैं। यहां तक की कॉलेज जाने वाली लड़कियां भी इसका इस्तेमाल करती हैं। कलरफुल लिप बाम लेक्मे लिप लव स्ट्रॉबेरी फ्लेवर में आती है जिसकी कीमत 200 के लगभग हैं। इसे लगाने से होठों को शेड और नमी दोनों मिलती हैं। तो अब देर किस बात की बाजार जाएं और ये कलरफुल लिप बाम घर लाकर इसका कुछ ऐसे इस्तेमाल करें।

ब्लश: लिपबाम को ब्लश के तौर पर इस्तेमाल करना, लोग बेहद पसंद करते हैं। आपको पता होगा सामान्य तौर पर ब्लश को इस्तेमाल करने में समय लगता हैं लेकिन लिपबाम की मदद से ये कुछ सेकेंड में ही हो जाता हैं। अगर आप की रूखी त्वचा हैं तो हमारी सलाह यही रहेगी की ब्लश पाउडर की बजाय लिप बाम का इस्तेमाल करें। अपनी उंगलियों से चीकबोन्स पर लिपबाम को लगाएं, ये आपको रेडिश लुक देगा जिसे आप बेहद पसंद करेंगी।

Flower Balm in 2020 | The balm, Flower lipstick

लिप बाम के साथ क रें कंटूरिंग : कुछ महिलाओं के चेहरे पर चर्बी ज्यादा होती हैं जिसके चलते उनकी चीकबोन्स छुप जाती हैं। इसमें कलरफुल लिप बाम आपकी मदद कर सकता हैं। आप लिप बाम से एक फेक जौलाइन बना सकते हैं साथ ही ये आपके चीक्स को रेड शेड भी देगा।

कलर क लैक्टर:अक्सर महिलाएं अपने डार्क सर्कल को छुपाने के लिए रेड लिपकलर का इस्तेमाल करती हैं, पर ये ट्रिक हर किसी की त्वचा पर सूट नहीं करती हैं तो आप इसकी जगह कलरफुल लिप बाम का इस्तेमाल कर सकती हैं और इसे लगाने से आपकी आंखों को नमी भी मिलती हैं। लिप बाम लगाने के बाद फिर आप अपने कन्सीलर को लगा सकती हैं।

Dior-Spring-2019-Lip-Glow-Swatches - Beauty Trends and Latest ...

अपने लिप को करे हाइड्रेटेड:इसमें कोई दोराय नहीं है कि लिप बाम आपके होठों को हाइड्रेटेड और शेड देते हैं। जैसा कि आप जानते होंगे कि लिपकलर लगाने से आपके होठ काले पड़ने लगते हैं लेकिन लिप बाम आपके होठों की लालिमा को कायम रखते हैं। इसकी खास बात ये भी है कि इसे आप कही भी लेकर जा सकते हैं।