Weekend lockdown

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में Corona पर काबू पाने के लिए Weekend Lockdown लागू

अमरावती (महाराष्ट्र) :  अमरावती में कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर बृहस्पतिवार को जिला प्रशासन ने सप्ताहांत में लॉकडाउन लागू करने की घोषणा की। लॉकडाउन शनिवार को रात आठ बजे से सोमवार को सुबह सात बजे तक के लिए रहेगा और इस दौरान बाजार और अन्य प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। हालांकि, आवशय़क सेवाएं अप्रभावित रहेंगी।

जिलाधिकारी शैलेश नवल ने कहा कि सप्ताह के बाकी दिन होटल और रेस्तरां सहित सभी प्रतिष्ठान रात में आठ बजे तक खुले रहेंगे। पहले ये रात 10 बजे तक खुले रहते थे। उन्होंने कहा, ‘‘कोविड??-19 मामलों में वृद्धि के मद्देनजर मैंने जिले में सप्ताहांत में लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि भविष्य में किसी भी प्रकार के सख्त लॉकडाउन से बचने के लिए वे कोविड संबंधी उचित व्यवहार का पालन करें। उन्होंने कहा कि सप्ताहांत में लॉकडाउन के दौरान सभी बाजार और अन्य प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। उन्होंने कहा, स्विमिंग पूल और इनडोर गेम भी बंद रहेंगे, जबकि धाíमक कार्यक्रमों में केवल पांच लोगों को अनुमति दी जाएगी।   

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोविड मामलों में वृद्धि देखी जा रही है। राज्य ने बुधवार को संक्रमण के 4,787 नए मामले सामने आए, जो दो महीने से अधिक समय में किसी एक दिन का सबसे उच्च स्तर है।अमरावती जिले में बुधवार को 230 नए मामले सामने आए जबकि मंगलवार को 82 मामले दर्ज किए गए थे।
  







Live TV

-->
Loading ...