सनी देओल

जब सनी देओल ने पकड़ लिया था अनिल कपूर का गला, जानिए इसके पीछे की वजह

कोरोना काल के बाद अब सभी फिल्मो की शूटिंग शुरू हो गई है। और सब अपने अपने कामों में व्यस्त है। सेलेब्स आज कल अपने फैन्स के साथ छोटी छोटी चीज़े सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रहे है। इस बीच बहुत से और भी कई बातें सुनने में आ रही है। सनी देओल और अनिल कपूर से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये किस्सा दोनों के बीच हुई अनबन से जुड़ा है। फिल्मों में साथ काम कर चुके सनी देओल और अनिल कपूर के बीच एक बड़ा झगड़ा हुआ था। अनिल को सनी के गुस्से का शिकार होना पड़ा था।


1989 में आई फिल्म जोशीले में सनी और अनिल ने साथ काम किया था। इस फिल्म को सिब्ते हसन रिजवी ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के क्रेडिट में अनिल का नाम सनी से पहले आया तो उनका ईगो हर्ट हो गया। वह इसे लेकर अपसेट थे और उनका गुस्सा मीडिया तक पहुंच गया गया था। हालांकि, मामला जैसे-तैसे शांत हुआ।

इसी बीच दोनों एक्टर्स ने एक और फिल्म साथ में साइन की। उसकी कास्ट भी वहीं थी जिसमें अनिल, सनी और श्रीदेवी थे। सनी ने शूट पर अनिल से बात नहीं की और उन्हें अवॉइड करते रहे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी, अनिल से बहुत कम बोलते थे या यूं कहिए उनसे उखड़े-उखड़े रहते थे।

इस फिल्म में दोनों हीरो के बीच एक फाइट सीन था। इसमें सनी को अनिल का गला पकड़ना था। लेकिन शूट के दौरान सनी को पुरानी बात याद गई और उनका पारा चढ़ गया। गुस्से में सनी ने अनिल का गला सच में पकड़ लिया और दबाने लगे। अनिल सांस नहीं ले पा रहे थे और उनका दम घुटने लगा था।


डायरेक्टर सुनील हिंगोरानी के कट बोलने पर भी सनी ने अनिल को नहीं छोड़ा। इससे डायरेक्ट भी डर गए और अनिल को बचाने के लिए क्रू मेंबर्स को दौड़ना पड़ा। इस घटना के बाद अनिल बहुत ज्यादा डर गए थे और इस बारे में उन्होंने मीडिया से भी बात की थी। उन्होंने सनी को लेकर निराशा जताई थी। हालांकि, इस बात को कई साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी इन दोनों स्टार्स के बीच मनमुटाव बना हुआ है।


Loading ...