Bigg Boss 14, Rakhi Sawant, Aly Goni, BB 14 finale

BB 14: फिनाले तक पहुंचने के लिए राखी ने पति से तोड़े सारे नाते, बोलीं- कभी नहीं की मदद

बिग बॉस 14 सीजन 21 फरवरी को खत्म होने वाला है। वहीं अब कौन सा कंटेस्टेंट अपने साथ ट्रॉफी लेकर घर जाता है यह तो फिनाले के दिन ही पता चलेगा। बाकी कंटेस्टेंट के बीच राखी सावंत चैलेंजर बनकर पहुंची। उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इसके अलावा घर में राखी ने अपने जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा भी किया। राखी ने अपने पति रितेश के बारे में भी कई सारी बातें बताईं।

वहीं अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कैसे राखी फिनाले तक पहुंचने के लिए अपने पति रितेश से सारे रिश्ते खत्म करते हुए नजर आएंगी। दरअसल, एक टास्क के दौरान बिग बॉस ने कहते हैं कि अगर आप टास्क में बचे रहने चाहती हैं तो आपको अपने पति का क्रिसमस पर भेजा गया लेटर फाड़ना होगा। इस बात को सुनकर राखी चौंक जाती हैं, लेकिन बाद में लेटर फाड़ने के लिए तैयार हो जाती हैं। 

इसके बाद राखी बाकी घरवालों से कहती हैं कि फैसला करने में उनकी मदद करें। बाकी घरवाले कहते हैं कि अगर वे सच में लेटर से इमोशनली अटैच हैं तो उन्हें लेटर नहीं फाड़ना चाहिए। इस पर राखी कहती हैं, 'मैं अपने पति से प्यार करती हूं। मैंने उससे दिल से शादी की थी। लेटर को फाड़ने के बाद मुझे बुरा लगेगा। हालांकि मुझे ऐसा भी लगता है कि जब मैं पिछले 2 साल से अपने पति से नहीं मिली हूं तो ये कैसा रिश्ता है? मुझे हक है कि मैं अपने बारे में सब सोचूं। अगर मेरे पति ने पैसों के मामले में मेरी मदद की होती तो शायद मैं बिग बॉस में नहीं आती। उसने मेरी कोई मदद नहीं की, उसने मेरा लोन भी नहीं चुकाया। मैं अभी भी पैसे चुका रही हूं।' वहीं अब इस फैसले के बाद क्या राखी फिनाले में पहुंच पाएंगी ये तो अब अगले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।



Live TV

-->
Loading ...