lip art, beauty

Lips दिखेंगे और भी ज्यादा अट्रैक्टिव Lip Art की मदद से, ट्राई करें आप भी

लिपस्टिक हमारी लुक को और भी ज्यादा सुंदर और आकर्षक बनाने का काम करती है। लिपस्टिक्स में आपको बहुत तरह के शेड्स आपको मिल जायेंगे। लेकिन इसके लिए लिप्स का अच्छे से ख्याल रखना जरुरी है। अगर आपके होंठ खराब है तो लिपस्टिक भी आप पर किसी तरह का काम नहीं करेगी। इसलिए आपको पहले लिप्स का अच्छे से ख्याल रखना है। तो चलिए आज हम आपको लिपआर्ट से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं जो होंठों की खूबसूरती को बढ़ाने में आपकी मदद करेगी। 

lip #lips #lipstick #lipgloss #lipswatch #lipmakeup #glossylips #shineylips  | Purple lip gloss, Purple lips, Glossy lips

मैग्नेटिक लाइनर: लिप्स की शेप को डिफाइन करने वाले इस लाइनर को जैल फॉर्मूले से बनाया गया है। इससे लिप्स को एक्सट्रा स्मूदनेस मिलती है। ये लगाते वक्त बहुत ही क्रीमी लगता है क्योंकि इसमें जैल का कंटेंट बहुत ज्यादा मात्रा में पाया जाता है। लेकिन एप्लाई करने के तुरंत बाद ही ये हार्ड मैग्नेटिक फिनिश देता है जिस कारण ये आठ घंटे तक टिका रहता है।

You Have To See How Insanely Dope These Holographic Lip Glosses Look

होलोग्राफिक लिप्स: इसके लिए लिप्स पर ग्लॉसी लिप्सटिक लगाकर और फिर ऊपर से टूटे हुए सीक्विन यानि चमकीले स्टार्स या फिर डॉट्स लगाकर लिप्स को होलोग्राफिक लुक दिया जाता है। इसके लिए रेड, पर्पल के मिक्स शेड्स का इस्तेमाल किया जाता है जिससे इरडेसन्ट यानि इंद्रधनुषी इफैक्ट आता है। स्मोकी आई-मेकअप के लिप मेकअप का ये क्रिस्टल ट्रेंड बेहद खूबसूरत नज़र आता है।

How to Apply Diamond Collagen Lip Mask | KNESKO Skin - YouTube

लिप मास्क: ऐसी प्रोटैक्शन व नॉरिशमेंट के लिए ऑल्मण्ड ऑयल में चीनी डालकर लिप्स पर लगाएं और उन पर हल्के-हल्के से स्क्रब करें। इससे डेड स्किन रिमूव हो जाएगी। इसके बाद गुलाब की पंखड़ियों के पेस्ट को मलाई में मिलाकर लिप्स पर पैक की तरह लगाएं।