khadoor sahib, breaking news punjab, punjab news online

दूसरी शादी करवाने के बाद पहले सास-ससुर पर महिला ने किया हमला

खडूर साहिबः पहले पति की मौत के बाद महिला ने दूसरी शादी करके अपने पहले सास- ससुर के साथ मारपीट की। यह मामला गोइंदवाल के अधीन आते डेहरा साहिब के गांव मुंडा का है। बेअंत सिंह नाम के शख्स ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे की 4 साल पहले मौत हो गई थी और उनकी बहू ने रिश्तेदारी में ही मनजिंदर सिंह नाम के शख्स के साथ नाजायज संबंध बना लिये और बाद में उसी का साथ शादी करके बच्चों को भी साथ ले गई है। अब वो हमारी जमीन हड़पने की कोशिश कर रही है और इसी के चलते उसने हमारे साथ मारपीट की और घर में भी तोड़फोड़ की है। बुजुर्ग ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी (सास) को भी उनकी बहू ने पीटा है और उसका इलाज सरहाली के अस्पताल में चल रहा है। 

वहीं बुजुर्ग महिला का कहना है कि उनकी बहू उन्हें तंग कर रही है और उनके बेटे की बीमा प़लिसी के मिले करीब 18 लाख रुपे हड़प कर गई है। अब उसकी नजर हमारी जमीन पर है और अब वो हमारी बची हुई जमीन जायदाद छीनना चाहती है। दोनों बुजुर्ग दंपत्ति ने पुलिस से इंसाफ देने की मांग की है। 

वहीं पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग दंपत्ति के बयानों के आधार पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उन पर कार्यवाई की जाएगी। 



Live TV

-->
Loading ...