fazilka

फाजिल्का में महिला की संदिग्ध हालत में मौत, भाई ने लगाया जीजा पर हत्या का आरोप

फाजिल्काः जोरा सिंह मान नगर में एक  विवाहिता महिला की संदिग्ध हालत में मौत हुई है। जिसके चलते मृतका के भाई मुकेश चंद उर्फ रिंकू के बयानों के आधार पर पुलिस ने मृतका के पति पर अधीन धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया है

मृतका के भाई मुकेश चंद उर्फ रिंकू ने बताया कि बीती रात उसके घर लड़का पैदा हुआ था तो उसने अपनी बहन को फोन पर बधाई देते हुए बताया कि उसके घर लड़का पैदा हुआ है। जिसके बाद  उसकी बहन नीलम ने कहा कि वह अपने जीजा अमित कटारिया को भी बधाई दे तो अमित कुमार ने इस बात को लेकर उसकी बहन नीलम रानी से झगड़ा करना शुरू कर दिया कि अगर मैं वहां पर बधाई देने जाऊंगा तो वह झगड़ा करेगा। जिसके चलते अमित कटारिया ने उसकी बहन को कोई जहरीली चीज खिलाकर मार दिया है। इतना ही नहीं वह उसके साथ पिछले 15 सालों से मार पिटाई कर रहा था। जिसका कई बार पंचायत भी हुई लेकिन अमित कटारिया ने उसकी बहन को बहुत तंग किया और फिर उसने उसकी बहन को कोई जहरीली चीज देकर मार दिया है। जिस पर हम कानूनी कार्रवाई चाहते हैं कि हमें इंसाफ दिया जाए और दोषी अमित कटारिया के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाए।

वहीं मृतका के पिता व बहन ने बताया कि 15 साल पहले नीलम रानी की शादी अमित कटारिया फाजिल्का निवासी से हुई थी लेकिन तीन-चार साल के बाद उसने झगड़ा करना शुरू कर दिया, जो पिछले 10 सालों से जारी था। अमित कटारिया ने नीलम को कोई जहरीली दे चीज दे कर मौत के घाट उतारा है इस पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

वहीं थाना सिटी पुलिस के प्रभारी बचन सिंह ने बताया कि मृत का नीलम के भाई रिंकू ने बताया है कि उसकी बहन जो 15 साल से अमित कुमार के साथ विवाहिता थी उसको उसके पति द्वारा काफी मारपीट की जाती थी।