Women Day, CM Arvind Kejriwal, honored Kisan Dadi, Mata Mohinder Kaur

Women's Day: CM केजरीवाल ने किसान दादी माता मोहिंदर कौर को किया सम्मानित

महिला दिवस के अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश की सभी महिलाओं को शुभकामनाएं दी।  इस दौरान महिलाओं के लिए  Delhi Commission for Women द्वारा एक खास कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें देश की साहसी महिलाओं को सम्मानित किया गया इस सम्मेलन में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद हैं।

इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किसान दादी माता मोहिंदर कौर जी को अदम्य साहस का परिचय देते हुए किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए सम्मानित किया। 


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान चंद्रयान मिशन की महिला वैज्ञानिकों को अंतरिक्ष क्षेत्र में भारत का नाम रोशन करने के लिए महिला दिवस पर सम्मानित किया। 
Image

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपनी प्रतिबद्धता और सेवा के लिए भारतीय सेना और वायु सेना की साहसी महिलाओं को भी सम्मानित किया गया।
Image
शांता पवार 86 साल की योद्धा आजी, जो अपनी लाठी-काठी के लिए प्रसिद्ध है। उन्हें भी आज महिला दिवस पर सम्मानित किया गया।  कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कहा कि मैं Delhi Commission for Women को बधाई देना चाहता हूँ जिन्होंने आम लोगों के खास काम को जनता तक पहुँचाने का बीड़ा उठाया। देशभर से ऐसे हीरे चुन कर लाते है जिन्होंने समाज के लिए बेहतरीन काम किया और उन लोगों को महिला दिवस के अवसर पर सम्मानित किया जाता है 






Live TV

-->
Loading ...