Farmer death in accident

किसान आंदोलन से वापस लौट रहे किसान की भयानक सड़क हादसे में मौत, 2 घायल

हिसारः किसान आंदोलन में भाग लेकर लौट रहे हिसार जिले के सिसाय गांव निवासी युवा किसान सुमित की मंगलवार रात कार पलटने से मौत हो गई तथा गांव के ही उसके दो साथी घायल हो गये। 

पुलिस ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि हादसे में घायल आशीष को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है वहीं एक अन्य घायल राहुल का हांसी के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। आशीष ने बताया कि मंगलवार सुबह राहुल और सुमित के साथ किसान आंदोलन में भाग लेने दिल्ली गए थे। वापिस लौटते वक्त गांव के निकट ही कार तेज गति होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में वे तीनों घायल हो गए। तीनों को राहगीरों ने जिंदल अस्पताल पहुंचाया जहां सुमित को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सुमित हिसार के जाट कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। आशीष ने बताया कि कार सुमित चला रहा था।  

एक अन्य समाचार के अनुसार किसान आंदोलन में गत कई दिनों से डटे समैन गांव निवासी शमशेर की मंगलवार रात टिकरी बॉर्डर से घर लौटते वक्त ह्रदय गति रुकने से मौत हो गई है। शमशेर रात 12 बजे आंदोलन से लौट रहा था। रास्ते में दिल का दौरा पड़ने पर उसे टोहाना के अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गम्भीर होने पर हिसार के एक निजी अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



 







Live TV

Breaking News

Loading ...