Amitabh BachchanAmitabh Bachchan Shares Pic

बिग बी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ऐतिहासिक पल, तस्वीर देख कर ख़ुशी से झूम उठे फैंस

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बचन हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। और अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं। हाल ही में बिग बी ने एक तस्वीर शेयर की है। जिससे एक बार फिर से अमिताभ बचन चर्चा का विषय बने हुए हैं। 

जी हाँ, दरअसल फोटो में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ पत्नी जया बच्चन के अलावा साउथ के तीन बड़े सुपरस्टार्स के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। ये तीनों सुपरस्टार साउथ फिल्म इंडस्ट्री के तीन दिग्गजों के बेटे हैं। इनमें तेलुगू सुपरस्टार अक्किनेनी नागेश्वर राव के सुपरस्टार बेटे नागार्जुन हैं। उनके अलावा कन्नड़ सुपरस्टार डॉ. राज कुमार के बेटे श‍िवराज कुमार हैं और तीसरे हैं तमिल सुपरस्टार श‍िवाजी गणेशन के बेटे प्रभु। इस पल को अमिताभ ने अपने और जया के लिए ऐतिहासिक बताया है। 

आपको बता दें की अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'झुंड' में दिखाई देंगे। फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अमिताभ एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे, जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं। इस फिल्म की पूरी शूटिंग नागपुर में हुई है। पिछले दिनों अमिताभ ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था। पोस्टर में वो एक बस्ती के सामने खड़े नजर आ रहे थे। झुंड के अलावा अमिताभ बच्चन गुलाबो सिताबो और चेहरे में भी नजर आने वाले हैं।