Make-up Tips

वैलेंटाइन पर लगाएं ये लिपस्टिक शेड्स, लगेंगी बेहद खूबसूरत

चाहे अवसर कोई भी हो, लिपस्टिक आपके होंठों को रंगत देकर, लुक को पूरी तरह से बदल सकती है। इसलिए मेकअप के बाद लिपस्टिक के शेड व रंग का चयन बहुत ज्यादा मायने रखता है। आइए, आपको बताए कि इन दिनों कौन से लिपस्टिक के शेड्स  ट्रेंड में हैं और किस ड्रेस पर कौन सी लिपस्टिक फबेगी...

- लाल
यूं तो लाल रंग हमेशा ही खास होता है, लेकिन इस समय इस रंग को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। हर तरह की ड्रेस पर इस कलर का उपयोग किया जा सकता है। मेकअप कलरफुल होया न्यूड, लाल लिपस्टिक इसे और भी आकर्षक बना देगी। रेडियन्ट, क्लासिक और वाइब्रेंट कलर्स में आप इसका कोई भी शेड चुन सकते हैं। पिंक व पर्पल पिंक कलर सदाबहार है और हर बार उतना ही खूबसूरत लगता है। बस आपको इसका सही शेड चुनना है, और आप बन सकती हैं पार्टी की शान। चाहे लाइट पिंक हो या फिर पर्पल, इसे कपड़ों के साथ मैच करके लगाएंगी, तो ज्यादा अच्छा लुक आएगा।

- डार्क ब्राउन
खास तौर से वेस्टर्न ड्रेस पर यह रंग मैच करता है। स्मोकी आईशेड के साथ इसका मेल कमाल का लुक देता है। ट्रेडिशनल के साथ ट्राय करना चाहें तो इसका लाइट शेड आप इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि अगर आपका रंग डार्क है, तो आपको इसे नहीं चूनना चाहिए।

- न्यूड शेड
अगर रंगों से लगाव कम है, तो न्यूड मेकअप के साथ मैचिंग लिपिस्टक बढ़िया विकल्प है। इस समय न्यूड कलर्स भी ट्रेंड में है और काफी पसंद किए जा रहे हैं।आप बेझझिक इसे ट्राय कर सकती हैं।

- पीच
युवाओं में इस रंग का खास क्रेज है, और इसके ब्राइट शेड्स की डिमांड भी काफी है। मॉडर्न के साथ-साथ ट्रेडिशनल कपड़ों पर भी इसे मैच करके लगाने पर
बेहतरीन यंग लुक पाया जा सकता है।