numerology

अंकज्योतिष: आज इन 4 अंक के जातकों को व्यापार में होंगे बड़े लाभ, दोस्तों संग जाएंगे कहीं घूमने

अंक 1: व्यापार-व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन सफलता और प्रशंसा प्राप्त करने वाला साबित होगा। कहीं घूमने जाने का प्लान भी दोस्तों संग बन सकता है।

अंक 2: अखंड इच्‍छाशक्ति और कठिन परिश्रम की बदौलत आज आपको आपके कार्यक्षेत्र में विशेष रूप से सफलता प्राप्त होने के आसार हैं।

अंक 3: विचारों के व्यापक प्रभाव के कारण आज आप किसी बड़े कार्य को करने के लिए प्रेरित होते चले जाएंगे और इसकी कार्ययोजना बनाने में ही मानसिक रूप से व्यस्त होते चले जाएंगे।

अंक 4: लंबित पड़ी कार्य योजनाएं धरातल पर आती नजर आएंगी और इन्हीं योजनाओं से भविष्य में विशेष रूप से आर्थिक लाभ की भी प्राप्ति होगी। परिवार के साथ भी मेलजोल बढ़ेगा।

अंक 5: प्रेम प्रसंग से जुड़े मामलों में मधुरता आएगी और दांपत्‍य जीवन में भी चली आ रही खटास दिन के अंत तक समाप्त होती चली जागी। संतान से सुखद समाचार मिलेगा।

अंक 6: सूझ-बूझ से व्यापारिक निर्णय सही और मुनाफे वाले साबित हो सकते हैं। भविष्‍य में आपको अपने और परिवार की ओर ध्‍यान देना बहुत जरूरी है। इससे आपका तनाव कम होगा और दायित्‍वों की भी पूर्ति होगी।

अंक 7: व्यापारियों के लिए लाभ वाला दिन है। नौकरी-पेशे से जुड़े लोगों के लिए प्रमोशन की संभावना बन रही है। अच्‍छा काम करें और उच्‍च अधिकारियों से प्रशंसा पाएं। आगे की राहें आसान होंगी।

अंक 8: भावनात्मक निर्णय और भावनात्मक आवेश में आकर आज किसी भी कार्य को न करें और किसी भी नए कार्य की शुरुआत भी न करें। सोच समझकर लिए गए निर्णय आपको भविष्‍य में लाभ अवश्‍य करवाएंगे।

अंक 9: आज के दिन अहंकार की भावना दांपत्‍य जीवन में कटुता फैला सकती हैं। साथ ही साथ व्यापारिक निर्णय लेने के लिए अत्यधिक सूझ-बूझ की आवश्यकता है।