black magic

काले जादू के चक्कर में फंसी पत्नी, 2 महीने से जंजीरों में जकड़ा पति

गुरदासपुरः आज कल के वैज्ञानिक युग मे भी कुछ लोग अंधविश्वास के जाल में फंसकर भूत-प्रेत और काले जादू पर विश्वास कर अपनी या फिर किसी की जिंदगी ख़तरे में डाल देते हैं। ऐसा ही एक मामला गुरदासपुर से सामने आया है जहां एक औरत ने अंधविश्वास में फंस कर अपने पति को पिछले दो महीनों से अपने घर मे जंजीरो से बांध कर रखा है। औरत का कहना है कि उसके पति ने उसके देहधारी बाबा पर भी काला जादू कर उसे बीमार कर दिया है। जिसकी वजह से उसका देहधारी बाबा बिस्तर पर बीमार पड़ा हुआ है और जब से उसने अपने पति को बांध कर रखा है उसका देहधारी बाबा ठीक हो रहा है। 

वही जानकारी देते हुए महिला लक्ष्मी ने बताया कि उसका पति सरवन कुमार 1 साल से घर के सभी मैंबरों पर काला जादू कर रहा था, इस लिए घर के सभी लोग बीमार रहते थे। इसलिए एक दिन उसने घर मे एक देहधारी बाबा को बुलाया जिससे उसे पता चला कि उसका पति काला जादू जानता है और घर के सभी लोगों पर काला जादू किया हुआ है। इसी लिए उसका बेटा उसके साथ झगड़ा करता था लेकिन उसके पति ने काला जादू कर उसके बाबा को ही बीमार कर दिया, जिसकी वजह से उसका देहधारी बाबा आज बिस्तर पर बीमार पड़ा हुआ है। इसी लिए उसने अपने पति को 2 महीने से घर मे जंजीरो से बांध कर रखा हुआ है और अब उसका बाबा भी ठीक हो रहा है। लेकिन इस घटना से उसके पति की जिंदगी खतरे में है। 

वहीं लक्ष्मी के पति सरवन ने बताया कि उसकी पत्नी अंधविश्वास के जल में फंस चुकी है। वह कोई जादू टोना नहीं जानता है और जिस बाबा का उसकी पत्नी नाम ले रही है उसने उसे कुछ नही किया। उसे नहीं पता कि वह कैसे बीमार हुआ है, इस लिए इसकी जिला प्रशासन से मांग है कि उसे छुड़वाया जाए।

वही इस मामले में तर्कशील सुसाईटी के प्रधान तरलोचन सिंह का कहना है कि जादू टोना-भूत प्रेत जैसी कोई चीज नहीं होती है। यह दोनों मानसिक रोगी है। हमारा समाज इनके पास जाकर इस बंधक बने व्यक्ति को छुड़वाकर दोनों मानसिक रोगियों का इलाज करवाएंगे।