Torbaaz डायरेक्टर के बेटे की मौत का बड़ा खुलासा, शराब पीने से मना करने पर की सुसाइड

Spread the News

होली के दिन जहां पूरी दुनिया खुशियां मनाते हुए रंगों से खेलते हैं। वहीं तोरबाज फ‍िल्म के डायरेक्टर ग‍िरीश मल‍िक के घर होली के दिन मातम छा गया। बता दें उनके 17 वर्षीय बेटे मनन अपनी ब‍िल्ड‍िंग के पांचवे फ्लोर से ग‍िर गए। और उसकी मौत हो गई। लेक‍िन रिपोट्स के मुताबिक आपको बता दें यह केस एक्सीडेंटल नहीं बल्क‍ि सुसाइड का है।

मीडिया की तरफ से जारी की गई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मनन के साथ हुआ हादसा एक सुसाइड केस है। रिपोर्ट की मानें तो शराब पीने से मना करने पर मनन ने ब‍िल्ड‍िंग से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। 18 मार्च की दोपहर जब मनन होली खेलकर वापस घर आया तब यह घटना हुई। इसके फौरन बाद ही मनन को कोक‍िलाबेन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 20 मार्च को सिद्धार्थ हॉस्प‍िटल में पोस्टमॉर्टम किया गया।

अंबोली पुल‍िस स्टेशन के सीन‍ियर पुल‍िस इंस्पेक्टर बंदोपंत बनसोड़े ने बातचीत में कहा- ‘होली खेलने के बाद जब मनन घर लौटा तो उसने ड्र‍िंक्स लिए हुए थे। घर पहुंचकर भी उसने पीना जारी रखा। जब मनन के पापा ग‍िरीश मल‍िक ने उन्हें पीने से मना किया तो उसने नहीं सुनी। उसने गुस्से में ख‍िड़की तोड़ दी और बाहर छलांग लगा दी। ‘इससे पहले मनन अपनी मां पर भी गुस्सा कर रहा था। वो जब भी पीता था तो खुद पर काबू नहीं रख पाता था। बता दें ग‍िरीश मल‍िक ने संजय दत्त के साथ फिल्म तोरबाज में काम किया है। ग‍िरीश के बेटे की खबर सुनकर संजय दत्त ने इस बात का काफी दुःख जताया है।