LG आईपैड, मैकबुक मॉडल के लिए जारी कर सकता है OLED डिस्प्ले

Spread the News

सियोल: एलजी कथित तौर पर 2025 के आसपास पहले ओएलईडी मैकबुक के साथ जल्द ही दो आईपैड मॉडल के लिए ओएलईडी डिस्प्ले पैनल लाने की योजना बना रहा है। द एलेक के अनुसार, एलजी डिस्प्ले कथित तौर पर एप्पल के पहले ओएलईडी मैकबुक के लिए जनरल 8.5 ओएलईडी पैनल के साथ एप्पल की आपूर्ति करने का लक्ष्य रख रहा है।

एलजी 11-इंच और 12.9-इंच आईपैड मॉडल के लिए अपने जेनरेशन 6 ओएलईडी प्रोडक्ट लाइनों का उपयोग करने की भी योजना बना रहा है। एलजी डिस्प्ले अपनी उत्पादन योजनाओं में भी बदलाव कर रहा है ताकि वह नए आईपैड की तैयारी में अपने ओएलईडी स्क्रीन आउटपुट को दोगुना कर सके।

कंपनी हाई-रिजॉल्यूशन पैनल के अधिक कुशल उत्पादन को सुनिश्चित करने के लिए उपकरणों को स्थानांतरित कर रही है जो आईपैड के लिए एप्पल के गुणवत्ता मानकों को पूरा करते हैं। कहा जाता है कि एलजी कुछ साल बाद पाजू सुविधा में अपने ओएलईडी पैनलों का बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू करने की योजना बना रहा है, जो कि 2024 में सबसे अधिक संभावना है।

सूत्रों का कहना है कि यह बदलाव एलजी को आईपैड के लिए नए हाई-रिजॉल्यूशन ओएलईडी पैनल का अधिक कुशलता से निर्माण करने की अनुमति देगा। हालाँकि, रिपोर्ट में यह उल्लेख नहीं किया गया है कि एक नया ओएलईडी आईपैड कब शुरू हो सकता है। माना जाता है कि एलजी के अलावा, चीन का बीओई भविष्य के आईपैड मॉडल के लिए उपयुक्त ओएलईडी पैनल की आपूर्ति के लिए कमर कस रहा है।