Manoj Tiwari ने अपना नया म्यूजिक एल्बम “Dildar” किया लॉन्च, सांसद Nishikant Dubey, प्रोडूसर Mayur Hasija और Neelkant Bakshi रहे मौजूद

Spread the News

भोजपुरी जगत के जाने माने सितारे व भाजपा के लोकप्रिय सांसद मनोज तिवारी ने आज अपना नया म्यूजिक एल्बम “दिलदार” लॉन्च किया। म्यूजिक एल्बम का संगीत विशाल मिश्रा ने किया है जिसके बोल “क्या करूँ अगर तोसे प्यार हो गइल” है जो कि भोजपुरी भाषा में है। इस म्यूजिक एल्बम को लांच करते हुए तिवारी ने कहा कि यह एल्बम उनका 5000 वां एल्बम है। जो उनके लिए बहुत खास है क्योंकि उन्होंने अपनी ज़िंदगी का पहला म्यूजिक एल्बम भी मार्च महीने में ही लांच किया था। उन्होंने कहा कि ये म्यूजिक एल्बम लगभग एक महीने पहले ही तैयार हो गया था, लेकिन वे चाहते थे उनके जीवन का 5000 वां गाना विशाल मिश्रा के म्यूजिक बैनर तले ही तैयार हो,जो आज संभव हो गया।

तिवारी ने कहा की मैं किसी भी भोजपुरी कलाकार या फिर लेखक को दोष नहीं देना चाहता हूं। उन्हें यह न लगे की इस म्यूजिक लांच के जरिए उन्हें छोटा दिखाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि हर भोजपुरी सिंगर या राइटर की अपनी एक अलग दुनिया है।। जो आज इस क्षेत्र में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। जिसके लिए अपनी ओर से तिवारी ने सभी भोजपुरी कलाकरों को बधाई भी दी।

तिवारी ने कहा कि जब भी भोजपुरी भाषा की बात होती है तो मुझे ऐसा महसूस होता है कि लोग इस भाषा को लेकर अलग तरह की बातें क्यों करते हैं। उन्होंने कहा भोजपुरी भाषा में फिल्म बनाने को लेकर देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद ने कई लोगों से इस भाषा मे फ़िल्म बनाने की गुजारिश की तब जाकर ” हे गंगा मैया तोहरी पियरी चढ़इबो” नाम से भोजपुरी भाषा मे फ़िल्म बनीं।
तिवारी ने कहा कि भोजपुरी एक ऐसी भाषा है जिसमें बने गीत 12 देशों में गाए जाते हैं। गीत के बोल कुछ इस तरह संजोये हैं जो हर क्षेत्र को लोगों को जोड़ रहे हैं। लॉन्च में इनके साथ मंच पर सांसद निशिकांत दुबे , प्रोडूसर मयूर हसीजा और नीलकांत बक्शी मौजूद रहे।

इस गाने की शूटिंग वहा की गयी है ,जहा के सांसद खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी है और शूटिंग में साफ़ सुधरे घाट, सड़के, और पक्षी दिखाकर स्वछता का भी संदेश दिया गया है। स्वर भी स्वच्छ और नए होने के कारण भोजपुरी में नया संदेश दे रहे है। मनोज तिवारी ने अपना गाने का करियर 25 मार्च 1996 को पहला गाना हिट हुआ था, जो एक धार्मिक भजन था और आज 21 मार्च 2022 को 5000 वा गाना दिलदार विथ विडिओ दिलदार नाम से यूट्यूब पर क्लिक रिकार्ड्स पर रिलीज़ हुआ है। समाज के काफी गन मान्य व्यक्ति मौजूद थे , भोजपुरी वर्ल्ड के समाज के अध्यक्ष अजित दुबे , फॉर्मर जैन कमिशनर ऑफ़ पुलिस श्री ब्रिजेश कुमार बरमान ,फेमस सिंगर कुमार शंकर साहनी , MH 1 के ओनर नितिन बाठला , टीम फिल्म के ओनर संजय अग्रवाल , भाजपा दिल्ली के कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल इत्यादि शामिल थे , और प्रेस के मित्रों के साथ।