MC बैठक के एजेंडे पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस भवन, चंडीगढ़ में पार्टी के 7 नगर पार्षदों की बैठक की गई आयोजित

Spread the News

आगामी एमसी बैठक के एजेंडे पर चर्चा करने के लिए आज कांग्रेस भवन, सेक्टर 35 चंडीगढ़ में कांग्रेस पार्टी के 7 नगर पार्षदों की बैठक आयोजित की गई।बैठक में चंडीगढ़ शहर में जल शुल्क में प्रस्तावित वृद्धि को 31 मार्च 2022 के बाद भी रोके रखने की कांग्रेस की मांग पर मेयर द्वारा प्रतिक्रिया न मिलने पर पार्षदों ने चिंता व्यक्त की। पार्षदों ने मेयर से पानी की दरों मे बढ़ोतरी हमेशा के लिए वापस लेने और आज की यथास्थिति बनाए रखने की मांग की, अन्यथा कांग्रेस पार्टी जनविरोधी वृद्धि का विरोध करने के लिए अपना आंदोलन कार्यक्रम शुरू करने के लिए मजबूर हो जाएगी.

पार्षदों ने शहर में नागरिक सुविधाओं की बिगड़ती स्थिति पर भी चिंता व्यक्त की तथा कहा कि शहर की सड़कों की स्थिति दयनीय है फिर भी सड़कों की मरम्मत करने का कोई पुख्ता कार्यक्रम तैयार नहीं किया गया है। पार्षदो ने अफसोस जताया कि शहर की अधिकांश सड़कें गड्ढों से भरी हैं, लेकिन गृह मंत्री अमित शाह कल अपने दौरे के दौरान जिस रास्ते से गुजरेंगे, उसे दो दो बार कार्पेट किया जा रहा है।

कांग्रेस पार्षदों ने शहर में विकास कार्यों की धीमी प्रगति की आलोचना की और मेयर से विकास के कामों की गति तेज करने का आग्रह किया। पार्षदों ने मेयर पर विपक्षी दलों के पार्षदों के वारडो के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया. भाजपा मेयर का ऐसा रवैया अब और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, कांग्रेस पार्षदों ने चेताया। बैठक में शामिल होने वालों में गुरबख्श रावत, गुरप्रीत सिंह गापी, जसबीर सिंह बंटी, गुरचरण जीत सिंह काला, दर्शना, निर्मला देवी और सचिन गालव शामिल हैं।