करोड़ों की राशि से किया जा रहा है शहर का समूचित विकास: ईश्वर सिंह

Spread the News

गुहला-चीका : विधायक ईश्वर सिंह ने कहा कि करोड़ों रुपए की धनराशि से शहर का समूचित विकास करवाया जा रहा है। हर वार्ड में आम जन के लिए बिजली, पानी, गलियां इत्यादि मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। नगर वासियों की जो भी मांग आती हैं, उन्हें तुरंत पूरा किया जा रहा है। सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कमी नहीं है। सार्वजनिक कामों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जा रहा है। सभी विकास कार्य पूरे होने से क्षेत्र की तस्वीर बदल जाएगी।

विधायक वार्ड एक के प्रजापत मुहल्ले में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान बोल रहे थे। इस मौके पर विधायक ने दो गलियों के लिए 25 लाख रु पये देने की घोषणा भी की। अपने संबोधन में विधायक ने कहा कि आने वाली पीढ़ी को शिक्षा की ओर विशेष ध्यान देना चाहिए। शिक्षा ही ऐसा माध्यम है, जिससे सभी द्वार खुल जाते हैं और व्यक्ति तरक्की के नए मुकाम हासिल कर सकता है। उन्होंने कहा कि समूचे क्षेत्र का विकास करना ही एक मात्र ध्येय है और इसी दिशा में कार्य किया जा रहा है। शहर की जो भी समस्याएं उनके संज्ञान में आती हैं, उसे तुरंत दूर करवाया जाता है।

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उप- मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार आम जन के लिए नई-नई योजनाएं परियोजनाएं लागू कर रही है, जिससे समाज का हर वर्ग लाभांवित हो रहा है। इस मौके पर कर्म सिंह, रामस्वरूप, अनंत राम, मामचंद, शेरा राम, अतरू राम, करता राम, महेंद्र सिंह, अशोक कुमार, पाला राम आदि मौजूद रहे।