यूपी BJP अध्यक्ष Swatantra Dev Singh ने पत्र लिखकर चुनाव हारने वाले उम्मीदवारों का बढ़ाया हौसला

Spread the News

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव हारने वाले सभी उम्मीदवारों को एक पत्र लिखा है। उन्हें दिवंगत प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा लिखी गई कविता की याद दिलाते हुए उन्होंने लिखा कि सार्वजनिक सेवा में ये भी सही, वो भी सही।

चुनावों में प्रचंड बहुमत मिलने के बावजूद हारने वाले कुछ प्रमुख भाजपा नेताओं में पूर्व उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, सुरेश राणा, उपेंद्र तिवारी, संगीत सोम, मोती सिंह, धुन्नी सिंह और सतीश द्विवेदी शामिल हैं। पत्र में, उत्तर प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा कि लोगों ने पार्टी को राज्य में फिर से सरकार बनाने का मौका दिया है, इसलिए इस असाधारण उपलब्धि का श्रेय सभी उम्मीदवारों के तप, बलिदान और कड़ी मेहनत को जाता है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को जनता की सेवा करते रहने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि यह कर्तव्य पथ पर एक क्षणिक विराम हो सकता है, विश्राम नहीं। ‘‘सभी कार्यकर्ता पहले की तरह निष्ठा और समर्पण के साथ लोगों की सेवा करेंगे और देश और राज्य के गौरव में योगदान देते रहेंगे।’’

भाजपा ने उत्तर प्रदेश की 403 में से 255 सीटों पर जीत हासिल कर 41.29 फीसदी वोट शेयर हासिल कर सत्ता बरकरार रखी है। योगी आदित्यनाथ पिछले 37 वर्षों में राज्य में पूर्ण कार्यकाल पूरा करने के बाद सत्ता में लौटने वाले पहले मुख्यमंत्री होंगे।