शहीदी दिवस के लिए जगराओं से हुसैनीवाला निकली साइकिल सवारी, Balbir Singh Seechewal, Zorawar Sandhu, SSP Ketan Patil Baliram और अन्य अधिकारियों ने दी हरी झंडी

Spread the News

लुधियाना: शहीद ए-आजम सरदार भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के शहादत दिवस पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए लुधियाना में शहीद दिवस साइकिल सवारी 2022 का आयोजन किया गया। इस दौरान पुलिस लाइन जगराओं से हुसैनीवाला के लिए रवाना हुई। साइकिल सवारी को पद्मश्री संत बाबा बलबीर सिंह सीचेवाल, जोरावर सिंह संधू (शहीद भगत सिंह जी के भतीजे), एसपीएस परमार, आईपीएस, आईपीएस गुरप्रीत सिंह भुल्लर, डीसी लुधियाना वीरेंद्र कुमार शर्मा व एसएसपी केतन पाटिल ने हरी झंडी दी।

इस दौरान गणमान्य व्यक्तियों और पद्म संत बाबा बलबीर सिंह जी सीचेवाल ने कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित विभिन्न महाविद्यालयों, स्कूलों और क्लबों के युवा छात्रों और प्रतिनिधियों को संबोधित किया और युवाओं को साइकिल चलाने, नशीले पदार्थों से बचने, खेलों से जुड़ाव और पर्यावरण संरक्षण के लिए विशेष प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। वहीं रैली में भाग लेने वाले युवाओं के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए मेडिकल टीमें और एम्बुलेंस भी भेजी गईं और युवाओं के लिए जलपान की व्यवस्था की गई।