Zomato अब से डिलीवर करेगा 10 मिनट में गर्म और फ्रेश फूड, फाउंडर ने बताई इस फैसले की वजह

Spread the News

भारत का ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी जोमैटो अपने कस्टमर्स के लिए नया ऑफर लेकर आयी है। अब से जोमैटो अपने ग्राहकों को सिर्फ 10 मिनट में खाना पहुंचाएगा। बता दें जोमैटो के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपिंदर गोयल ने इस नई सुविधा की घोषणा करते हुए कहा है कि जोमैटो अब प्लेटफॉर्म भोजन की गुणवत्ता और डिलीवरी पार्टनर की सुरक्षा से समझौता किए बिना जल्द ही 10 मिनट में खाना पहुंचाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कंपनी इसके लिए अपने डिलीवरी पार्टनर्स पर दबाव नहीं डालेगी।

खबरों के मुताबिक दीपिंदर गोयल ने इस घोषणा के पीछे का कारन भी बताया। उन्होंने कहा कि कस्टमर के पास वक्त नहीं है। लोग बिना किसी देरी के खाना खाने की इच्छा रखते हैं। साथ ही कहा कि हमें लग रहा था कि जोमैटो का 30 मिनट की डिलीवरी का औसत समय काफी स्लो है। अगर हम इसमें बदलाव नहीं करते तो जल्द ही इसे कोई और करता। जबकि हम रेस से बाहर हो जाते।

इसके साथ ही गोयल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा है कि दुनिया में अभी तक किसी ने बडे़ स्तर पर 10 मिनट में गर्म और फ्रेश फूड की डिलीवरी नहीं की है। अब से जोमैटो कस्टमर्स को खाना खाने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।