जयपुर में हजारों लोगों की भीड़ में फंसी RRR की टीम, एक्टर्स के साथ हुई धक्का-मुक्की

Spread the News

बाहुबली के मेकर एसएस राजामौली की मचअवेटेड फिल्म RRR की प्रमोशन बड़ी जोरों से चल रही हैं। हाल ही में वे फिल्म की प्रमोशन के लिए अमृतसर गए थे। राजमौली को उम्मीद है कि जितनी कमाई उनकी पहली फिल्मों ने की है ये फिल्म भी उतनी ही ब्लॉकबस्टर हो। इसी बीच आपको बता दें सोमवार को फिल्म की प्रमोशन के लिए जयपुर हवा महल के सामने पहुंचे। अपने चहेते सितारों को देखने के लिए फैन्स की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई जिस वजह से उनका वहां से निकलना तक मुश्किल हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

आरआरआर की टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली थोड़ी ऊंची जगह खड़े हैं और नीचे लोगों की भीड़ मौजूद है। सामने उनकी कार खड़ी है लेकिन उनके लिए वहां तक पहुंचना मुश्किल हो जाता है। वहां मौजूद गार्ड्स किसी तरह इन हस्तियों को कार तक पहुंचाते हैं लेकिन इसी बीच रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ धक्का मुक्की होने लगती है। आखिर में दोनों एक्टर्स अपनी कार के अंदर बैठ पाते हैं। वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा है- जयपुर की भीड़, लव यू।

फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट के बारे में बात करें फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं। यह पीरियड एक्शन ड्रामा यह फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी है। आरआरआर का बजट लगभग 336 करोड़ है।