Gully Boy के रैपर MC Tod Fod का निधन, Ranvir Singh और Zoya Akhtar ने दी श्रद्धांजलि

Spread the News

मुंबई : अभिनेता रणवीर सिंह, सिद्धांत चतुव्रेदी और फिल्मकार जोया अख्तर ने मंगलवार को एमसी तोड़ फोड़ के नाम से मशहूर रैपर धर्मेश परमार के निधन पर शोक जताया। धर्मेश परमार का 20 मार्च को निधन हो गया था। दादर के रहने वाले धर्मेश परमार केवल 24 साल के थे। मुंबई के हिप-हॉप समूह स्वदेशी ने धर्मेश के निधन की पुष्टि की है। धर्मेश भी इसी समूह से जुड़े हुए थे। उनके निधन के कारण अब तक पता नहीं चल सका है।

धर्मेश परमार को उनके हिंदी और गुजराती रैप गानों के लिए जाना जाता था। वह 2019 में आई जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ का हिस्सा थे। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर रैपर के साथ एक तस्वीर साझा कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

जोया अख्तर ने इंस्टाग्राम पर रैपर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘आप हमें छोड़कर बहुत जल्दी चले गए। आपकी आत्मा को शांति मिले।’’ चतुव्रेदी ने भी फिल्म ‘गली बॉय’ में काम किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर परमार के साथ चैट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया। इस चैट में उन्होंने ‘गली बॉय’ के गीत ‘इंडिया 91’ के लिये उन्हें बधाई दी थी। चतुव्रेदी ने लिखा, ‘‘भाई आपकी आत्मा को शांति मिले।’’