JKSSB SI Exam को लेकर DDC Rajouri ने की व्यवस्थाओं की समीक्षा

Spread the News

राजौरी : जिला विकास आयुक्त राजौरी विकास कुंडल ने लोक निर्माण विभाग डाक बंगले के सम्मेलन कक्ष में आयोजित बैठक में आगामी जेकेएसएसबी एसआई परीक्षा की व्यवस्थाओं की समीक्षा की। बैठक में एडीसी राजौरी सचिन देव सिंह,अतिरिक्त एसपी विवेक शेखर, एसीआर,इमरान राशिद कटारिया, तहसीलदार राजौरी महमूद खान, एआरटीओ शमी कुमार, डीआईओ नरिंद कुमार समेत अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे। इस अवसर पर परीक्षा के संबंध में आवास की सुविधा, वाहनों की व्यवस्था, रसीद के लिए जनशक्ति, परीक्षा सामग्री का प्रेषण, स्ट्रांग रूम और परीक्षा केंद्रों के आसपास सुरक्षा सहित अन्य संबंधित मुद्दों पर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।

शुरुआत में बैठक में बताया गया कि परीक्षा 27 मार्च, 2022 को जिले भर के 18 परीक्षा केंद्रों पर होगी। यह भी बताया गया कि इसके लिए अधीक्षक, उपाधीक्षक और पर्यवेक्षकों को लगाया जाएगा। बैठक में यह भी बताया गया कि परीक्षा केंद्र के अंदर मोबाइल फोन, डिजिटल घड़ियों और अन्य इलैक्ट्रॉनिक उपकरणों की अनुमति नहीं होगी। उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल के अंदर बॉल-पेन (नीला / काला), प्रवेश पत्र और पहचान प्रमाण ले जाने की अनुमति होगी। बैठक में अधिकारियों को संबोधित करते हुए डीडीसी ने संबंधित अधिकारियों को परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए निकट समन्वय और तालमेल से काम करने का निर्देश दिया।

संस्थानों के प्रमुखों को परीक्षा केंद्रों में उचित प्रकाश व्यवस्था और पीने के पानी की सुविधा सुनिश्चित करने के लिए कहा गया। डीडीसी ने संबंधित अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए भी कहा कि परीक्षा के सुचारू, निष्पक्ष और सफल संचालन के लिए सभी व्यवस्थाएं पहले से ही सुनिश्चित कर ली जाएं और दिए गए निर्देशों के अनुसार योजना को क्रियान्वित करें।