SAD की कार्यशैली, संगठनात्मक ढांचे के लिए गठित की गई 12 सदस्यीय उच्च स्तरीय कमेटी, पार्टी प्रधान Sukhbir Badal ने किया ऐलान

Spread the News

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल ने विधानसभा चुनावों के नतीजों के मद्देनजर पार्टी की कार्यशैली, संगठनात्मक ढांचे, पार्टी की नीतियों में बड़े बदलाव करने और ग्राम स्तर पर पार्टी में नई जान फूंकने के लिए 12 सदस्यीय उच्च स्तरीय समिति का गठन किया है। इसकी घोषणा पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज चंडीगढ़ में की। कमेटी में शामिल किए गए सदस्यों में बलविंदर सिंह भुंदड़, चरणजीत सिंह अटवाल, बीबी जागीर कौर, प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा, डॉ. महेशिंदर सिंह ग्रेवाल दलजीत सिंह चीमा, सिकंदर सिंह मलूका, हीरा सिंह गाबड़िया, गुलजार सिंह रानिके, शरणजीत सिंह ढिल्लों, जनमेजा सिंह सेखों और सुरजीत सिंह रखड़ा के नाम शामिल हैं।

इस संबंध में आज पार्टी मुख्यालय से जानकारी देते हुए पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि पहले विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर कोर कमेटी में विस्तार से चर्चा हुई, फिर जिला जत्थेदार सहिबान, पार्टी के सभी उम्मीदवारों, शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य, युवा विंग और एस.ओ.आई के अधिकारियों के साथ विस्तार में बैठकें की गई। इन बैठकों में यह बात सामने आई कि पार्टी में समय-समय पर बड़े बदलाव करने और पूरे मामले को देखने के लिए एक उच्च स्तरीय कमेटी का गठन किया जाए। बता दें कि आज गठित की गई यह समिति सभी स्तरों पर समन्वय करेगी और पार्टी की कोर कमेटी को एक विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी जहां समिति की राय के अनुसार सभी प्रमुख निर्णय लिए जाएंगे।