Numerology: जानिए बृहस्पतिवार के लिए आपका लकी नंबर और शुभ रंग कौन सा होगा

Spread the News

#Numerology #dharmnews #DainikSaveraNo1News #DainikSaveraTVNews #DainikSaveraNews #latestnews

Numerology: जानिए बृहस्पतिवार के लिए आपका लकी नंबर और शुभ रंग कौन सा होगा
Numerology: Know which will be your lucky number and auspicious color for Thursday
अंक 1
कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके अनुकूल हो सकती हैं। बॉस आपके कार्य की तारीफ करेगा। आज आपका समय आत्मबल बढ़ाने का है। पिता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – नारंगी

अंक 2
कार्य-व्यापार में किए गए प्रयास सफल होंगे। प्रेम से पारिवारिक जीवन व प्रेम सम्बन्धों के मध्य बेहतर तालमेल स्थापित कर लेंगे। किसी मित्र की तरफ मदद करने का हाथ बढ़ा सकते हैं।
शुभ अंक – 4
शुभ रंग – हरा

अंक 3
आर्थिक हानि के संकेत हैं। इसलिए सावधान रहें। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से मनमुटाव रहेगा, लेकिन शाम तक स्थिति में सुधर आने के संकेत।
शुभ अंक – 12
शुभ रंग- गोल्डन
विज्ञापन

अंक 4
बच्चों की सेहत में बदलाव आ सकता है। आपके उच्च अधिकारी आप पर नजर रखे हुए हैं। उनकी उम्मीदों पर खरा उतरें, लाभ मिलेगा। गरीबों एवं जरूरतमंद लोगों की मदद कर सकते हैं। इससे आपको खुशियां मिलेगी।
शुभ अंक – 2
शुभ रंग – लाल

अंक 5
विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा और विदेशी शिक्षा के लिए प्रयासरत विद्यार्थियों को कागजात सम्बन्धी परेशानी हो सकती है। प्रेम सम्बन्धों के मध्य बेहतर तालमेल स्थापित रहेगा।
शुभ अंक – 6
शुभ रंग – नीला
dainik ank jyotish7 of 10
dainik ank jyotish – फोटो : istock
अंक 6
दिन सामान्य रहेगा। अपनी वाणी में नियंत्रण में रखें और क्रोध से बचें। संपत्ति को लेकर झगड़ा हो सकता है। अपने शब्दों पर विचार करके ही उत्तर दें। किसी भी प्रकार के लेन-देन से बचें।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- पीला

अंक- 7
राजनीति से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा। रुके हुए मामले हल हो सकते हैं। परिवार की जरूरतों की तरफ ध्यान दें और उनके सुख-दुख के भागीदारी बनें। परिवार के सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा।
शुभ अंक- 14
शुभ रंग- नीला

अंक 8
दिन सामान्य रहेगा। लेकिन आपको आज अपने खर्च पर विशेष ध्यान दें, खर्च कम करें। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में तनावपूर्ण माहौल रहेगा। कारोबार में घाटा होने की संभावना है।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- हल्का पीला

अंक 9
आज आपको हानि होने की संभावना है। आपको इससे बचना होगा। आर्थिक रूप से कोई नया कार्य न शुरू करें। व्यर्थ की बातचीत में समय ज्यादा खराब होगा। आपको प्रभावशाली व्यक्तियों का सहयोग मिलेगा जिससे आपकी उन्नति हो सकती है ।
शुभ अंक -12
शुभ रंग- नारंगी