जम्मू-कश्मीर में अभूतपूर्व विकास के माध्यम से बड़े बदलाव देख रहे लोग : युद्धवीर

Spread the News

जम्मू : भरतीय जनता पार्टी (भाजपा) जम्मू और कश्मीर उपाध्यक्ष युद्धवीर सेठी ने दोहराया कि भाजपा सरकार विशेष रूप से केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के हर नुक्कड़ और कोने के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि इस केंद्र शासित प्रदेश के लोग खुद जम्मूकश्मीर में अभूतपूर्व विकास के मामले में जमीन पर एक बड़ा बदलाव देख रहे हैं। उन्होंने यह बात पंचायत घर ऐथेम में एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही।

यह बैठक सरपंच शोभा रानी ऐथम और नायब सरपंच शाम सिंह द्वारा आयोजित की गई, जिसमें युद्धवीर सेठी ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं और मुद्दों का जायजा भी लिया। युद्धवीर सिंह ने सरपंच, नायब सरपंच, पंच और क्षेत्र के सभी निवासियों से बातचीत की। लोगों ने सेठी को सामान्य रूप से क्षेत्र में बुनियादी/आवश्यक नागरिक सुविधाओं से संबंधित अपने कई कष्टों के बारे में अवगत कराया। सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार देश के लोगों विशेषकर आम लोगों के कल्याण के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने निवासियों को धैर्यपूर्वक सुनते हुए आश्वासन दिया कि आने वाले दिनों में उनकी पानी और बिजली की समस्या जल्द ही समाप्त हो जाएगी। उन्होंने मुख्य अभियंता से पानी की किल्लत का मामला उठाया, जिन्होंने जल्द ही पेयजल संकट को दूर करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि वह संबंधित अधिकारियों के साथ उनके लंबित मुद्दों को भी उठाएंगे और जल्द से जल्द उनका समाधान करेंगे।

उपस्थित अन्य लोगों में पार्षद अनिल मासूम, बोध राज सरपंच, बालू चौधरी, इस्माइल मलिक, रमेश गुप्ता, कैप्टन बलवंत पूर्व सरपंच, शाहबाज चौधरी, प्रदीप, राकेश, सिरम सिंह, विपन शर्मा, स्वर्ण सिंह, हरविंद्र सिंह, बृज लाल, राकेश सिंह (रिकी) व अन्य शामिल थे।