मिथक को तोड़ते हुए फिर से प्रदेश में सरकार बनाएगी भाजपा : सौदान

Spread the News

शिमला : 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत से उत्साहित भाजपा हिमाचल में मिशन रिपीट को कामयाब बनाने के लिए कमर कसने लगी है। मिशन रिपीट को कामयाब बनाने के मद्देनजर पार्टी प्रदेश में संसदीय क्षेत्रों में बैठकों का आयोजन कर रही है। संसदीय क्षेत्रों की बैठकों के कड़ी में वीरवार को शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में हुई। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, संगठन महामंत्री पवन राणा व सह प्रभारी संजय टंडन विशेष तौर पर उपस्थित थे। बैठक का संचालन भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पुरषोत्तम गुलेरिया द्वारा किया गया।

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने कहा की भाजपा एकजुट होकर शिमला नगर निगम और विधान सभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार होना है। उन्होंने कहा कि संगठन के संगठित होने की स्थिति में कोई भी ताकत भाजपा को पराजित नहीं कर सकती। उन्होंने कहा की हाल ही में हुए राज्यों के चुनावों में जनता ने भाजपा को भरी मत दिया है और उत्तराखंड, गोवा, उत्तर प्रदेश एवं मणिपुर में भाजपा की सरकार ने फिर एक बार सरकार बनाई है।

इस बार हिमाचल में भी हम पूर्व प्रथाओं को तोड़ते हुए हम एक बार फिर भाजपा की मजबूत सरकार बनाएंगे। भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कार्यकर्ताओं को टिप्स देते हुए कहा कि हमे आत्मचिंतन की आवश्यकता है जिसके लिए इस महत्वपूर्ण बैठक को बुलाया है। हम सब को इस बैठक में पूरा फीडबैक संगठन को देना है, उन्होंने कहा कि हम संगठन के सिपाही है और संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे है। आने वाले विधानसभा चुनावों और नगर निगम चुनावों में भाजपा मिशन रिपीट की ओर बढ़ रही है।

महासंपर्क अभियान के जरिए सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाएगी भाजपा

शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने पार्टी की आगामी कार्य योजना प्रस्तुत की। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व अन्य प्रमुख नेताओं के समक्ष उन्होंने बैठक में कार्य योजना को रखा। कश्यप ने कहा कि भाजपा सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए पार्टी महासंपर्क अभियान शुरू करेगी। 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस से अभियान का आगाज होगा। उन्होंने कहा कि अभियान के तहत भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर भाजपा की सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाएंगे। कश्यप ने कहा कि 14 अप्रैल को डाक्टर भीमराव आंबेडकर जयंती को समरसता दिवस के रूप में मनाएगी भाजपा।

इसके साथ साथ साथ त्रिदेव, पन्ना प्रमुख अपने अपने घर पर भाजपा का झंडा लगाएंगे, त्रिदेव व ग्राम केंद्र प्रमुख के घर के भार उनकी नाम की पट्टिका लगेगी, इस पट्टिका को भाजपा का बड़ा नेता घर तक लगाने जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का मजबूत संगठन है और प्रदेश में जयराम सरकार ने अच्छा काम किया है इसी दम पर हम मिशन रिपीट की ओर अग्रसर हो चुके है। उन्होंने कहा कि आप का हिमाचल में कोई प्रभाव नहीं है हाल ही के चार राज्यों में भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है और हिमाचल में भी हम बड़ी जीत हासिल करेंगे।