सलमान खान ने यूलिया वंतूर के गाना ‘डिजाइनर लहंगा’ को किया प्रमोट, कही ये बड़ी बात

Spread the News

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के गाना‘डिजाइनर लहंगा’को सोशल मीडिया पर प्रमोट किया है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर‘डिजाइनर लहंगा’गाना को प्रमोट किया है। इस गाने को हिमेश रेशमिया ने बनाया है जबकि इस गाने को यूलिया वंतूर ने आवाज दी है। सलमान खान ने न सिर्फ गाने को प्रमोट किया है बल्कि उन्होंने प्रशंसकों से गानों को प्यार देने के लिए भी कहा है।

सलमान खान ने ट्टीट करते हुये लिखा है, ‘‘सुपर रॉकस्टार हिमेश रेशमिया द्वारा बनाया गया, शब्बीर अहमद द्वारा लिखा गया और यूलिया वंतूर द्वारा गाया गया नया गाना डिजाइनर लहंगा आपके लिए पेश है। यह ब्लॉकबस्टर हिट एल्बम मूड विथ मेलोडी का है। गाना रिलीज हो गया है। इसे ढ़ेरों प्यार दीजिए। ’’इसके साथ उन्होंने गाने की लिंक भी शेयर की है।

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान यूलिया वंतूर ने इस गाने के बारे बताया कि ‘मैं हिमेश रेशमिया के साथ भी काम कर रही हूंl हमने कुछ समय पहले अपना पहला गाना रिकॉर्ड किया था जो कि मेरा पहला सिंगल थाl इसके बाद मैं एक बार फिर उनके साथ गाना रिकॉर्ड कर रही हूंl मैं उनकी आभारी हूं, वह कुछ लोगों से हैं, जिन्होंने मुझपर भरोसा जताया है और मुझे अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।’