केंद्र से विशेष पैकेज की मांग पर संग्राम: Sidhu ने किया AAP का घेराव, बोले- करोड़ों की कमाई की बात करते हो लेकिन PM से मांग रहे फंड

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाब में प्रचंड जीत हासिल कर सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विशेष पैकेज की मांग पर अब संग्राम बढ़ता जा रहा है। इसी पर पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान का घेराव किया है। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो पार्टी भ्रष्टाचार से करोड़ों की कमाई की बात करते हैं लेकिन वहीं वह पीएम मोदी से फंड मांग रहे हैं।

सिद्धू ने एक फेसबुक पोस्ट शेयर कर आप पर निशाना साधते हुए लिखा अरविंद केजरीवाल जी एक तरफ आप भ्रष्टाचार को खत्म कर 3 हजार करोड़ रूपए, रेत और ट्रांसपोर्ट माफिया से 2 हजार करोड़ रूपए कमाने की बात करते हो लेकिन वहीं दूसरी तरफ आपने अपने प्रतिनिधि को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कटोरा लेकर 50 हजार करोड़ सलाना लेने के लिए भेज दिया। क्या विरोधाभास है?

आपको बता दें कि बीते दिन सीएम भगवंत मान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी। इस दौरान सीएम मान ने पंजाब के वित्तीय हालातों को लेकर केंद्र से विशेष पैकेज की मांग की थी। इसी पर अब विपक्ष लगातार आप पर निशाने साध रहा है।