जल्द होगा फैंस का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगी Tarsem Jassar और वामीका गब्बी की फिल्म ‘Galwakadi’

Spread the News

फैंस पंजाबी गायिक और एक्टर तरसेम जस्सर और वामीका गब्बी स्टारर ‘गलवाकड़ी’ अप्रैल के दूसरे सप्ताह में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। तरसेम के फैंस को फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है। बता दें फिल्म का ट्रेलर पिछले साल सोशल मीडिया पर जारी किया गया था। ‘गलवाकड़ी’ के निर्माता आज फिल्म का टाइटल ट्रैक भी जारी कर दिया है।

तरसेम जस्सर के ‘अफसर’ के सह-कलाकार निम्रत खैरा द्वारा गाया गया, गीत खुद जस्सर ने लिखा है। गाने के पोस्टर को तरसेम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है। फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। और अच्छे रिएक्शंस आ रहें हैं। फिल्म के बारे में बात करें तो गलवाकड़ी’ ढेर सारी भावनाओं से भरी एक प्यारी सी रोमांटिक प्रेम कहानी है। यह फिल्म 31 दिसंबर, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के मामलों की तेजी से बढ़ती संख्या के कारण सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। इसलिए, निर्माताओं ने इसकी तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया, और अब आखिरकार 8 अप्रैल को फिल्म बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tarsem Jassar (@tarsemjassar)


फिल्म शरण आर्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रणदीप चहल ने लिखा है। इसके अलावा, कलाकारों की बात करें तो, तरसेम जस्सर और वामिका गब्बी के साथ, फिल्म में बी.एन. शर्मा, प्रकाश गधु, राघवीर बोली, रूपिंदर रूपी, सीमा कौशल, हनी मट्टू, सुखी चहल, हार्बी संघ और अन्य कलाकार शामिल हैं।