The Kashmir Files को लेकर CM Kejriwal के इस कमेंट पर Anupam Kher ने दिया रिएक्शन, बोले- अब तो थिएटर में ही देखना

Spread the News

फिल्म द कश्मीर फाइल्स पहले ही दिन से विवादों में घिरी हुई है। इस फिल्म के चलते सियासत काफी गरमाई है। इसी बीच अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर बात की है। केजरीवाल ने फिल्म को टैक्स फ्री करवाने की मांग को लेकर कहा फिल्म की टैक्स फ्री करवाने से बेहतर है कि फिल्म को यूट्यूब पर डाल दिया जाना चाहिए। केजरीवाल का ये बयान सोशल मीडिया परकाफी वायरल हो रहा है। केजरीवाल की इस बात पर अनुपम खेर ने भी ये रिएक्शन दिया है।

केजरीवाल के इस बात का जवाब देते हुए अनुपम ने ट्वीट कर जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में साफ भी कर दिया है। उन्होंने लिखा, ‘अब तो दोस्तों #TheKashmirFiles सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना। आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुख को जाना है। उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है। उनके साथ सहानुभूति दिखाई है। लेकिन जो लोग इस tragedy का मजाक उड़ा रहे हैं। कृपया उनको अपनी ताकत का एहसास कराएं
#Shame.’


दरसअल फिल्म कश्मीरी पंडितो पर बनी है। उनके उपर हुए जुलम को फिल्म में दर्शाया गया है। इस फिल्म में अनुपम खेर ने पुष्कर नाथ पंडित नाम के कश्मीरी पंडित का रोल निभाया है. द कश्मीर फाइल्स में 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की कहानी को दिखाया गया है. इस फिल्म को देखकर देशभर की जनता इमोशनल हो रही है। फिल्म ने कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की दर्दनाक कहानी को दर्शकों के सामने रख सभी का दिल चीर दिया है। इसके साथ ही आपको बता दें द कश्मीरी फाइल्स ने सभी फिल्मों को मात देते हुए सबसे अच्छी कमाई की है।