Heropanti 2 के पहले गाने ‘दफा कर’ का टीजर रिलीज, यहां देखिये वीडियो

Spread the News

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के पहले गाने ‘दफा कर’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 के पहला गाने दफा कर का टीजर रिलीज कर दिया गया है।‘दफा कर’गाने की पहली झलक को टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस गाने में बड़े सेट और शानदार बैकग्राउंड के साथ-साथ टाइगर और तारा का भी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।

दफा कर के टीजर को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा,‘दिल की बीट्स गाने पर अपने मूव्स करे दफा कर गाने के साथ। गौरतलब है कि हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)


हीरोपंती 2 के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। इस बार ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी को एक बड़े बजट के साथ बनाया है, फैंस इस फिल्म का बरसबरी से इंतजार कर रहें हैं। रजत अरोड़ा द्वारा लिखे और ए आर रहमान द्वारा दी गई म्यूजिक वाली, साजिद नाडियाडवाला की ‘हीरोपंती 2’ को अहमद खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज ‘बागी 3’ का भी निर्देशन किया था।