‘पठान’ में Shahrukh का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर बेटी suhana ने दिया रिएक्शन, शेयर की पोस्ट

Spread the News

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ के लिए कमाल का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है, जिसे देखकर फैंस दंग रह गये हैं। जहां हर कोई किंग खान के इस बदलाव को देखकर हैरान है, वहीं अब उनकी बेटी सुहाना खान ने इस्टाग्राम अकाउंट पर पिता की फोटो शेयर की है, जिसमें वह शर्टलेस होकर अपने ‘एट पैक एब्स’ फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे हैं।

शाहरुख ने 56 साल की उम्र में ऐसी बॉडी बनाकर फैंस को बेहतरीन सरप्राइज दिया है। सुहाना ने फोटो के साथ ऐसा कैप्शन दिया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है। उन्होंने लिखा, ‘‘मेरे डैड 56 साल के हैं। हमें बहाने नहीं बनाने चाहिए।’’ शाहरुख ने भी अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। उन्होंने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘‘शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे… एप्स और एब्स सब बना डालूंगा।’’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)


शाहरुख चार साल के लंबे अरसे के बाद ‘पठान’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म साल 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और प्रोडक्शन का काम यश राज फिल्म्स से संभाला है। इससे पहले उनकी फिल्म ‘जीरो’ 2018 में रिलीज हुई थी।