पुलिस लाइन में खड़ी गाड़ियों में लगी आग, 25 गाड़ियां जली

Spread the News

सिरसा : बरनाला रोड स्थित पुलिस लाइन में पिछले काफी लंबे समय से खड़ी गाड़ियों में अचानक आग लग गई। आग से करीब 25 गाड़ियां जल गई। पुलिस लाइन के कर्मचारियों ने दमकल विभाग को सूचना दी। इस दौरान दमकल की एक गाड़ी और पुलिस के वाटर कैनन से आग बुझाने की कोशिश की गई। जिसके बाद दमकल की एक और गाड़ी को मौके पर बुलाया गया और करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जानकारी अनुसार पुलिस लाइन में बने माल खाने में लंबे समय से खड़ी सड़क हादसों में क्षतिग्रस्त और जब्त की गई गाड़ियों में आज दोपहर ढाई बजे के करीब अचानक शॉर्ट सक्रिट से आग लग गई।

धीरे-धीरे आग करीब 25 गाड़ियों में फैल गई। गाड़ियों के प्लास्टिक और कचरे से निकले धुएं के गुब्बार को देखकर आसपास के लोगों ने फायर बिग्रेड को मामले की सूचना दी। इस दौरान पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पहले दमकल की एक गाड़ी और पुलिस की वाटर कैनन से गाड़ियों में पानी की बौछारे की गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल ओर पुलिस कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। करीब एक घंटे के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस मौके पर डीएसपी धर्मवीर और साधूराम भी मौजूद रहे।

आग लगने के कारण का अभी पूरी तरह से पता नहीं लग पाया है। दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। जिससे आग पर काबू पा लिया गया है। स्थिति अब सामान्य है। गाड़ियों में रबड़ और अन्य सामान जला है। – धर्मवीर, डीएसपी, सिरसा।