गृह मंत्री Amit Shah का चंडीगढ़ दौरा: कांग्रेसियों ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर किया प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिए युवा नेता

Spread the News

चंडीगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के चंडीगढ़ दौरे के विरोध में कांग्रेस के युवा नेताओं ने हाथों में महंगाई और बेरोजगारी के पोस्टर्स लेकर प्रदर्शन किया। बता दें कि आज अमित शाह एक दिन के लिए चंडीगढ़ कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए आए। वहीं इस दौरान प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पुलिस आपस में भिड़ गए। अधिक जानकारी देते हुए उपाध्यक्ष दीपक लुबाना ने बताया कि देश का युवा बेरोजगारी की मार झेल रहा है। दूसरी ओर सरकार ने खाद्य पदार्थों के दाम भी इतने ज्यादा कर दिए हैं कि आमजन को खाद्य पदार्थ खरीदने में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। महंगाई ने लोगों को त्रस्त कर दिया है और मौजूदा भाजपा सरकार ने इस क्रम में कोई ठोस कदम ना उठा कर उठाया और अपनी विफलता का प्रमाण दे दिया है।

वहीं महासचिव सुखदेव सिंह और विनायक बंगिया ने कहा कि महिला सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। आज स्थिति ऐसी हो गई है कि देश भर में हर रोज बलात्कार और महिला उत्पीड़न की खबरें सामने आ रही हैं इस मौके पर महासचिव कवलप्रीत सिंह, सचिव नितिन कवाल, युवा नेता नरिंदर गांधी, वार्ड प्रधान विकास खन्ना, जसप्रीत सिंह आदि युवा नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया।