‘RRR’ की सफलता पर Ram Charan ने कहा, ‘मैं इस अद्भुत जन्मदिन उपहार को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करता हूं’

Spread the News

एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में क्रूर पुलिस वाले अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभाने वाले राम चरण ने रविवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। ‘मगधीरा’ के अभिनेता फिल्म रिलीज होने के बाद से मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। उन्होंने एक छोटा, लेकिन प्यारा नोट लिखा है।

उन्होंने लिखा, ‘‘राजामौली गारू की आरआरआर के लिए अपार प्यार और प्रशंसा के लिए धन्यवाद। उन सभी को मेरा हार्दिक धन्यवाद जिन्होंने सिनेमाघरों में बड़े उत्साह के साथ फिल्म देखी है।’’ अभिनेता ने कहा, ‘‘मैं विनम्रतापूर्वक इस अद्भुत जन्मदिन उपहार को स्वीकार करता हूं।’’ राम चरण अपने करियर के शीर्ष पर हैं, उनकी पासं ‘रंगस्थलम’ और ‘आरआरआर’ जैसी सुपरहिट फिल्में हैं।

यह सिनेमा भारत में ब्रिटिश राज के दौरान के दो प्रसिद्ध क्रांतिकारी नेता के नाटकीय चित्रण पर आधारित है जो स्वतंत्रता के लिए किए गए लड़ाई के बाद इतिहास में महत्वपूर्ण व्यक्ति हो गए। तेलंगाना के गोंड जनजाति के प्रसिद्ध जनजाति नेता कोमुरम भीम और आंध्र प्रदेश के नेता अल्लुरी सीताराम राजू जिन्होंने ब्रिटिश राज की खिलाफत वन नीतियों के लिए की और जनजाति के वास्ते लड़ाई की।